पुलवामा आंतकी हमले से लोगों में आक्रोश

0
203
पुलवामा

कलक्टरी पर फूंका पाक का झंडा, हर तरफ रहा शोक का माहौल।

बीकानेर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आंतकी हमले में जवानों के शहीद होने की घटना को लेकर बीकानेर में लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला। पाक समर्थिक आंतकियों के इस कायरना हमले में शहीद हुए वीर जवानों की शहादत से जिले में शहर से लेकर गांवों तक शोक का माहौल है।

शहीदों की स्मृति में जिला पुलिस मुख्यालय सहित तमाम पुलिस थानों में श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन किया गया। जिले की सरकारी और निजी स्कूलों में भी सुबह प्रार्थना के समय शोक सभाएं रखी गई। राष्ट्रवादी संगठनों की ओर से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और आंतकी हमले के शहीदों के लिये श्रद्धांजलि सभाएं आयोजित की गई।

भाजपा और जागृति युवा मंच की ओर से क पुलवामालक्टरी के सामने विरोध प्रदर्शन कर पाकिस्तान के झंडे फूंके गए। प्रदर्शन करने वालों में महापौर नारायण चौपड़ा, शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ.सत्यप्रकाश आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा सहित पार्टी नेता कार्यकर्ता और जागृति मंच के युवा शामिल थे।

प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई, कलक्टरी पर विरोध प्रदर्शन के बाद आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शहीद जवानों की स्मृति में दो मिनट का मौन धारण किया। शहीदों के सम्मान में आज बीकानेर कृषि उपज मंडी भी बंद रही। जिला बार एसोसिएशन की ओर से सुबह कचहरी में शोक सभा रखी गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here