पिस्टल बरामद, बदमाश गिरफ्तार, महाजन पुलिस की कार्रवाई

0
216
पिस्टल बरामद

वारदात को अंजाम देने की फिराक में था सदर थाना क्षेत्र का बदमाश

बीकानेर। महाजन थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर एक युवक के पास से अवैध पिस्टल बरामद किया और उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि युवक सदर थाना क्षेत्र का बदमाश है और वह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पिस्टल लेकर घूम रहा था।

जानकारी के मुताबिक महाजन थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि राजमार्ग पर महाजन उपतहसील कार्यालय के पास एक संदिग्ध युवक पिस्टल लेकर घूम रहा है। सूचना मिलते ही तुरन्त पुलिस मौके पर पहुंची और वहां घूम रहे युवक को पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक भरी हुई पिस्टल और पांच कारतूस मिले।

पुलिस ने पिस्टल और कारतूस बरामद करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाने में पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम शैलेन्द्रसिंह पुत्र शिवसिंह निवासी हनुमान हत्था बताया।

पुलिस के मुताबिक ये बदमाश युवक सूरतगढ़ से निजी ट्रेवल्स की बस में सवार होकर बीकानेर की ओर आ रहा था। बस में बैठे कुछ यात्रियों ने इसके पास पिस्टल देख ली थी। पकड़े जाने का संदेह होने पर यह महाजन में बस से उतर गया था और वहीं पर दूसरी बस आने का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here