पच्चीस उपनिरीक्षकों के तबादले, आईजी ने जारी किए आदेश

0
314
तबादले

सरकार बदलने के बाद प्रदेश में चल रही तबादलों की बयार।

बीकानेर। रेंज के आईजी ने आदेश जारी करते हुए आज पच्चीस उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। इनमें से 18 उपनिरीक्षकों का तबादला प्रशासकिय आधार पर और सात उपनिरीक्षकों का तबादला उनकी इच्छा के मद्देनजर किया गया है।

रेंज के आईजी डॉ. बीएल मीणा के आदेशानुसार जारी हुई सूची में पुष्पेन्द्र सिंह और सुरेन्द्र कुमार को चूरू से, अनिता ताखर, जगदीश प्रसाद और हनुमानाराम भादू को हनुमानगढ़ से तथा हरीश चौधरी व देवीलाल को श्रीगंगानगर जिले से बीकानेर स्थानान्तरित किया गया है।

कालू थानाधिकारी परमेश्वर सुथार तथा मोटाराम को बीकानेर से श्रीगंगानगर जिले में भेजा गया है। उपनिरीक्षक शालू विश्नोई और राजाराम को श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ जिले में भेजा गया है। देशनोक थाने के प्रभारी उपनिरीक्षक रजीराम व सदर थाने के उपनिरीक्षक केदारलाल बीकानेर से चूरू जिले में भेजा गया है।

श्रीगंगानगर जिले में तैनात उपनिरीक्षक महावीरप्रसाद स्वामी, गोविन्द राम, कृष्ण कुमार, तेजवन्त सिंह को चूरू जिले में स्थानान्तरित किया गया है। चूरू जिले से उपनिरीक्षक कश्यप सिंह, सुखराम चोटिया और गोपाल सिंह को श्रीगंगानगर जिले में भेजा गया है। इसी प्रकार हनुमानगढ़ से उपनिरीक्षक भूपसिंह को श्रीगंगानगर और रायसिंह सुथार को चूरू जिले में भेजा गया है। सब इंस्पेक्टर नवदीप सिंह को बीकानेर से हनुमानगढ़ जिले में स्थानान्तरित किया गया है।

गौरतलब है कि प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद से ही लगातार पुलिस महकमे सहित अन्य विभागों में अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के पहले तक प्रदेश में तबादलों की यह बयार बहती नजर आएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here