मैदान में दबा मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

0
383
जमीनी विवाद

लालगढ़ रेलवे स्टेशन के पास रामलीला मैदान की घटना, पुलिस जुटी जांच में।

बीकानेर। लालगढ़ रेलवे स्टेशन के पास रामलीला मैदान में दबे हुए अज्ञात शख्स का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नयाशहर थाना पुलिस और जीआरपी ने सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी दबे शव को बाहर निकलवाया और उसे पीबीएम परिसर स्थित मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसार पुलिस के अनुसार तीस-पैंतीस की उम्र के इस अज्ञात शख्स के शव पर पेंट, शर्ट हंै। शव करीब दो दिनों पुराना है। यह भी आंशका जताई जा रही है कि यह कोई स्थानीय शख्स ही है। मौके पर मौजूद लोगों को जमीन में दबे इस शव का पता श्वानों की वजह से चला, जिन्होंने जमीन में घुरीनुमा खड्डा खोद रखा था, जिसमें शव के पैर साफ दिखाई दे रहे थे।

मौके पर मौजूद लोगों का कयास था कि अज्ञात शख्स सर्दी से बचने के लिए घुरी में घुस गया होगा,जबकि पुलिस को आशंका है कि यह शवजमीन में दबा था। शवसे दुर्गन्ध आने पर श्वानों ने जमीन खोदी तो शव के पैर बाहर निकल आए। इसलिए हत्या की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

जीआरपी के मुताबिक मृतक की शिनाख्गी की कोशिश की जा रही है। शिनाख्त होने के बाद इस मामले में आगे की जांच होगी।

लोगों के अलग-अलग कयास

मैदान में दबे शव की खबर आग की तरह से क्षेत्र में फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। शबकरीब चार-पांच फीट जमीन के नीचे दबा था। जिसकी वजह से खुदाई करके शवको बाहर निकालना पड़ा। इस घटना को लेकर इलाके के लोग कई तरह के कयास लगा रहे है।

हत्या की आशंका 

हालांकि पुलिस ने अज्ञात शख्स के शवमिलने के सिललिसे में अभी तक किसी प्रकार का खुलासा नहीं किया है, लेकिन मौके के हालात देखते हुए आशंका जताई जा रही कि किन्ही अपराधियों ने इस अज्ञात शख्स की हत्या कर शवको जमीन में गाड़ दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here