संपति के विवाद में बेटे ने अपनी मां की छीनी सांसें

0
220
ससुर की हत्या

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया राउण्डअप, नोखा थाना क्षेत्र के सलुण्डिया गांव की है वारदात।

बीकानेर। नोखा थाना क्षेत्र के सलुण्डिया गांव में संपति के विवाद के चलते एक बेटे ने अपनी मां बाधूदेवी की सांसें छीन ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को राउण्डअप किया। हत्या की दिलदहला देने वाली इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के मुताबिक सलुण्डिया गांव में हजारीराम की ढाणी में यह वारदात हुई। संपति विवाद के चलते हजारीराम के बड़े बेटे निहालचंद ने बुधवार रात को अपनी मां पर लाठी से वार किया। आरोपी बेटे ने अपनी मां के सिर पर लाठी से ताबड़तोड़ वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के दौरान निहालचंद की पत्नी पार्र्वती भी मौके पर बीचबचाव करने लगी थी।

वारदात के दौरान अपने बेटे से पीट रही बाधूदेवी ने शोर मचाया तो उसका छोटा बेटा मांगीलाल अपनी पत्नी शारदा के साथ बीचबचाव करने के लिए पहुंचा। सनक चढ़े निहालचंद ने उन दोनों पर भी लाठी से वार किए लेकिन वे बच गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद निहालचन्द को पकड़ लिया।

हजारीराम के छोटे बेटे मांगीलाल की रिपोर्ट पर नोखा थाना पुलिस ने आरोपी बेटे निहालचंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

मांगीलाल ने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा है कि निहालचंद के साथ उसकी पत्नी पार्वती भी उसकी मां बाधूदेवी को पीट रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी निहालचंद से पूछताछ कर रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here