पीबीएम में अनियमितताएं, सरकार ने लिया संज्ञान

0
269
पीबीएम

पीबीएम सुधारों आन्दोलन के प्रतिनिधिमण्डल ने सरकार के बुलावे पर जयपुर में मुख्यमंत्री कार्यालय के संयुक्त सचिव ललित कुमार, मोहनलाल शर्मा और देवाराम से मुलाकात।

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल मेें व्याप्त अनियमितताओं को सुधारने के लिए सरकार ने संज्ञान लिया है। इस बारे में मुख्यमंत्री कार्यालय से पत्र आने के बाद पीबीएम सुधारों आन्दोलन का प्रतिनिधिमण्डल सुरेन्द्र राजपुरोहित के नेतृत्व में आज मुख्यमंत्री कार्यालय के संयुक्त सचिव ललित कुमार, मोहनलाल शर्मा और देवाराम से मिला।

सुरेन्द्र राजपुरोहित ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि सरकार के नुमाइन्दों को उन्होंने पीबीएम में भ्रष्टाचार किए जाने के संबंध में अधिकारियों और कर्मचारियों से जुड़े दस्तावेज सौंपे हैं। साथ ही उन्हें अवगत कराया गया है कि पिछले दिनों जयपुर से जो टीम यहां निरीक्षण के लिए आई थी और उस टीम में शामिल प्रशासनिक अधिकारियों ने यहां अनियमितताएं पाए जाने पर जो निर्देश पीबीएम प्रशासन को दिए थे, उन पर भी अभी तक अमल नहीं किया गया है।

संयुक्त निदेशक को ऑपरेशन प्रिंस की रिपोर्ट में शामिल चिकित्सकों, नर्सिंगकर्मियों और कर्मचारियों तथा अव्यवस्था के दस्तावेज प्रमाण स्वरूप सौंपे गए हैं।

राजपुरोहित ने बताया कि संयुक्त सचिव ललित कुमार ने भरोसा दिलाया है कि पीबीएमअस्पताल की अव्यवस्थाओं को जल्दी सुधारने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जांच कमेटी ने भी काफी अनियमितताएं वहां पाई हैं, उस रिपोर्ट को भी मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी। जल्दी ही भ्रष्ट अधिकारियों, नर्सिंगकर्मियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सिफारिश की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here