खड़े ट्रक में घुसी कार, चार जनों की मौत

0
304
चार जनों की मौत

राजमार्ग-89 पर नोखा से आगे हुआ हादसा, चारों मृतक  थे बीकानेर  के  रहने वाले

बीकानेर। राजमार्ग-89 पर नोखा से आगे खड़े ट्रक में पीछे से एक कार जा घुसी। जिससे कार में सवार चार जनों की मौत हो गई। चारों युवक बीकानेर के रहने वाले थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को निकलवाकर नोखा के राजकीय अस्पताल में रखवाया। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार रफ्तार में आ रही कार चालक को राजमार्ग पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और कार पीछे से उसमें जा घुसी। मृतकों की पहचान मुक्ताप्रसाद नगर निवासी शोभित कांडा पुत्र हरदीप सिंह, परमजीत सिंह पुत्र बोहड़ सिंह, सर्वोदय बस्ती निवासी जावेद पुत्र मुमताज अली तथा उसका रिश्तेदार इमरान पुत्र अनवर के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार चारों मृतकों के शव बुरी तरह फंस गए थे। शवों को निकालने के लिए पुलिस और स्थानीय लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि कार शोभित कांडा चला रहा था।

हादसे की सूचना मिलने के बाद शनिवार सुबह उपखंड अधिकारी श्योराम वर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष नारायण झंवर सहित कई लोग मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने इस दुर्घटना के संबंध में मुक्ताप्रसाद कॉलोनी निवासी विराट यादव की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि ट्रक में आई तकनीकी खराबी के कारण चालक ने ट्रक को राजमार्ग पर ही खड़ा दिया था और अंधेरे मे उसके रिफलेक्टर भी नहीं जलाये थे। जिसकी वजह से अंधेरे में कार चालक को ट्रक नजर नहीं आया और गंभीर हादसा हो गया। पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर चारों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here