आरएएस परीक्षा अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन

0
168
आरएएस

सबको मिले तैयारी का एक समान समय, आन्दोलन करने की सरकार को दी चेतावनी।

बीकानेर। आरएएस मुख्य परीक्षा-2018 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को पर्याप्त समय दिए जाने, सुप्रीम कोर्ट द्वारा आरपीएससी को कट ऑफ जारी करने के निर्देश को लागू करने की मांग को लेकर आज अभ्यर्थियों ने कलक्टर कार्यालय के आगे आरपीएससी विभाग के खिलाफ नारेबाजी करके प्रदर्शन किया।  प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों ने एडीएम सिटी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम का ज्ञापन सौंपा।

आरएएस परीक्षा के अभ्यर्थी हाथों में तख्तियां लेकर कार्यालय पहुंचे और अपना विरोध दर्ज करवाया। आरएएस परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों का कहना है कि इस कड़ाके की सर्दी में पिछले सात दिनों से अभ्यर्थी परीक्षा की तिथि को आगे बढऩे की मांग को लेकर आरपीएससी कार्यालय के आगे बैठे है फिर भी हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

आरपीएससी ने कुछ महीने पहले 5 हजार पदों पर भर्ती निकाली थी, उन अभ्यर्थियों को करीब 4 महीने का समय दिया गया था। उसके बाद आरपीएससी ने 7 हजार पदों पर फिर भर्ती निकाली और उनको सिर्फ 40 दिन का समय दिया गया। सभी अभ्यर्थी चाहते है कि समानता के अधिकार और संविधान के तहत सबको समान समय दिया जाना चाहिए।

प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों ने सरकार को चेतावनी दी कि अगर समय रहते उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो आन्दोलन को तेज किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here