अब दाउजी रोड पर हटेंगे अतिक्रमण

0
303
कोतवाली

कोतवाली पुलिस ने शुरू की कवायद, पहले समझाइश, फिर होगी कार्रवाई।

बीकानेर। सुगम यातायात सामुदायिक सहभागिता अभियान के तहत अब कोतवाली पुलिस ने भी आदर्श मार्ग के लिए कवायद शुरू कर दी है। आज कोतवाली थाना पुलिस ने कोटगेट से दाऊजी मंदिर तक की सड़क पर यातायात सुगम करने के लिए आज दुकानदारों से समझाइश की।

कोतवाली में तैनात एएसआई मनीराम आज अन्य पुलिसकर्मियों को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने कोटगेट से लेकर दाउजी रोड तक दुकानदारों से दुकानों के आगे किए गए अतिक्रमण स्वयं हटाने के लिए समझाइश की। साथ ही दुकानदारों को सरकार की मंशा से अवगत कराते हुए चेतावनी दी गई कि अगर उन्होंने निर्देशों की पालना नहीं की तो अतिक्रमण हटाओ टीम अपनी कार्रवाई करेगी, जिसमें दुकानदारों को सामान की क्षति भी हो सकती है।

गौरतलब है कि गुरुवार को कोटगेट थाना पुलिस ने डाक बंगला से लालजी होटल तक सड़क पर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की थी।

ज्ञात रहे कि प्रदेश में नई सरकार का शासन आने के बाद पुलिस मुख्यालय की ओर से प्रदेश भर के थानों को निर्देश दिए गए कि वे अपने-अपने क्षेत्र में एक सड़क को चिन्हित कर उस पर यातायात को सुगम बनवाएं।

इस कार्य में सीएलजी सदस्यों सहित अन्य मौजीज लोगों की मदद लेकर दुकानदारों और क्षेत्रवासियों को समझाएं, जिससे वे अतिक्रमण स्वयं ही हटा लें और मार्ग को अधिक चौड़ा करने में सरकार व प्रशासन का सहयोग करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here