वाड्रा जमीन घोटाला दबाने के लिए गहलोत को बनाया सीएम : राठौड़

0
316
राठौड़

सीएम गहलोत और महाधिवक्ता सिंघवी को कांग्रेस की ओर से पुरस्कृत किए जाने की कही बात।

बीकानेर/जयपुर। कांग्रेस सरकार में सीएम अशोक गहलोत पर पूर्व मंत्री और विधायक राजेंद्र राठौड़ ने निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनवाने में जिस तरह से प्रियंका गांधी वाड्रा ने मदद की है, उससे यह साफ हो गया है कि कांग्रेस ने रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ दर्ज मामले को दबाने के लिए पुरस्कृत किया है।

उन्होंने प्रदेश भाजपा कार्यालय पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जमीनों की लूट करने के मामले चल रहे हैं। रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ 18 मामले दर्ज हैं। राठौड़ के इस बयान के बाद से सियासत पूरी तरह से गरम हो गई है।

राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के लिए जिस तरह से प्रियंका गांधी वाड्रा का सहारा लियाए उससे सब कुछ साफ हो जाता है कि उनके केसों को कमजोर करने के लिए गहलोत को सीएम बनाकर पुरस्कृत किया गया है।

राठौड़ ने कहा कि राज्य के महाधिवक्ता महेंद्र सिंघवी की विद्वता पर कोई सवाल खड़ा नहीं करना चाहता, लेकिन पुरस्कृत किए गए हैं, क्योंकिं सारे मामलों में वे उनके वकील रहे हैं।

राठौड़ ने कहा कि यह एक गठजोड़ है जो कि दिल्ली से लेकर राजस्थान सरकार तक साफ परिलक्षित होता है। उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले को लेकर कहा कि भ्रष्टाचार की गंगोत्री कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से निकल रही है। दिल्ली के पटियाला कोर्ट में ईडी ने इस संबंध में जो चार्जशीट पेश की है, उससे सब साफ हो जाता है।

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के फैसलों से जनता निराश है। कर्जमाफी और युवाओं को दिए जाने वाले बेरोजगारी भत्ते को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here