ध्यान से मनाएं नए साल का जश्न, पुलिस हो गई है तैनात

0
242
पुलिस

हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ पुलिस करेगी कार्रवाई, शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी रहेगी सख्ती।

बीकानेर। नए साल का जश्न शहरवासी सचेत होकर मनाए, क्योंकि हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जगह-जगह पर पुलिस तैनात हो रही है। साथ ही शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी पुलिस सख्त रवैया अपनाएगी।

जानकारी के मुताबिक शराब पीकर वाहन चलाने तथा सड़कों पर धमाल करने वालों पर पुलिस की विशेष नजर रखेगी। वहीं बिना पूर्वानुमति के गली-मोहल्लों में देर रात तक डीजे बजाने वालों पर भी पुलिसकार्रवाई कर सकती है।

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिसउपाधीक्षकों के साथ थाना प्रभारी भी जाब्तों के साथ गश्त पर रहेगें। सुरक्षा बंदोबश्तों के लिहाज से रात को शहरभर में पांच सौं से ज्यादा पुलिसजवानों को तैनात किया जा रहा है। साथ ही अलग-अलग शिफ्ट में पुलिसअधिकारियों व जवानों की टीम भी चौराहों व मार्गों एवं प्रमुख स्थानों पर तैनात रहेगी।

अतिरिक्त पुलिसअधीक्षक शहर पवन कुमार मीणा ने बताया कि नव वर्ष के उल्लास के दौरान समाजकंटकों की गतिविधियों पर विशेष नजर रखने के लिए टीमें गठित कर दी है।

हर जगह पर पुलिसका पर्याप्त बंदोबस्त रहेगा। कोई भी हुड़दंग करेगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। शराब पीकर वाहन चलाने वालों की भी जांच कर कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here