मोदी फिर से बने पीएम, मांगी मन्नत, द्वारिका तक पैदयात्रा

0
247
नरेन्द्र मोदी

हनुमान हत्था क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोगों ने वर्ष-2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत और नरेन्द्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की मन्नत मांगी है।

इस मन्नत के तहत पांच जनों ने आज से द्वारिका के लिए पैदल यात्रा भी शुरू की। पदयात्रियों का यह दल पहले रामदेवरा में रामदेव बाबा के दर्शन करेगा।

बीकानेर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भले ही नरेंद्र मोदी की लहर का असर कम रहा हो और प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने में कामयाब साबित हुई हो लेकिन लोगों के दिलों में आज भी नरेन्द्र मोदी के प्रति प्यार कम होता नजर नहीं आ रहा है।

वर्ष-2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा विजय हासिल करे और नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमन्त्री बनें, इस दुआ के साथ आज बीकानेर के हनुमान हत्था क्षेत्र से द्वारिका तक पैदल यात्रियों का दल रवाना हुआ है।

देश की खुशहाली के साथ 2019 में फिर से भाजपा सरकार बनने की मनोकामनाएं लेकर आज लोक देवता रामदेव बाबा के भक्तों का पांच सदस्य दल बीकानेर से रामदेवरा के लिए रवाना हुआ है।

पांच सदस्यों का यह दल रामदेवरा होते हुए द्वारिका पहुंचेगा। रवानगी से पहले सभी सदस्यों ने रामदेव बाबा की पूजा की। रवाना होने से पहले क्षेत्र के बहुत से लोगों ने सभी सदस्यों को फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया।

दल से जुड़े उमाशंकर गहलोत ने बताया कि एक महीने की इस यात्रा में करीब 1000 किलोमीटर का सफर तय किया जाएगा। रामदेवरा और द्वारिका में सभी भक्त बाबा से नरेंद्र मोदी को अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में फतेह हासिल करने और फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने के साथ देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना करेंगे।

इस दल में चार पुरुष और एक महिला भी शामिल है। सदस्यों की रवानगी पर उनके परिजनों ने भी रामदेव बाबा के जयकारे लगाकर उन्हें रवाना किया।

पहले रामदेवरा और फिर द्वारिका तक जाने वाले पदयात्रियो के इस दल में उमाशंकर गहलोत, केदार अग्रवाल, कविता अग्रवाल, रतनलाल रावत, केशवराम माली शामिल हैं। वहीं इस दल के साथ एक चौपहिया वाहन भी है जिसके चालक बजरंग जाजड़ा हैं।

गौरतलब है कि उमाशंकर गहलोत इस से पहले भी दो बार द्वारिका की पैदल यात्रा कर चुके हैं। इस बार उनकी तीसरी फेरी है। इसके अलावा वे रामदेवरा की 123 बार पैदल फेरी लगा चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here