विकास के लिए संघर्ष करूंगा : डॉ. कल्ला

0
184
डॉ. कल्ला

बीकानेर पश्चिम क्षेत्र से कांग्रेस विधायक डॉ. कल्ला ने आज कई स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया और पार्टी के पक्ष में मतदान करने का निवेदन किया।

बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने कहा कि बीकानेर के विकास के लिए शहर के लोगों को अब गिनती के दिन ही संघर्ष करना है।

उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वे मतदान से पहले के दो दिन संघर्ष कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान कराएं, बाद में आने वाले पांच साल तक मैं शहर के विकास के लिए जी तोड़ संघर्ष कर शहर का विकास दोबारा सुचारू करने का काम करूंगा।

डॉ. कल्ला आज गंगाशहर में सेठिया भवन क्षेत्र, नाहटा चौक, गोलछा चौक, सारड़ा चौक, अंत्योदय नगर, राजीव नगर, कुम्हारों का मोहल्ला आदि क्षेत्रों में आयोजित नुक्कड सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

डॉ. कल्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व बीकानेर पश्चिम में उनके विधायक ने शहर के विकास कार्यों की लगातार उपेक्षा की।

लोगों को सरकार की तरफ से मिलने वाली सुविधाओं पर भी रोक लगा दी तथा आम लोगों को भ्रम में रखकर अपनी सत्ता के पांच साल आसानी से गुजार दिए। ना किसी को रोजगार दिया और ना ही किसी क्षेत्र में विकास करवाया। ऐसे में हमें इससे बचते हुए विकास के मुददे पर फोकस करते हुए मतदान करना है।

डॉ. कल्ला ने कहा कि वे नई पीढ़ी को उन विकास कार्योंं की याद दिलाना चाहते हैं कि किस प्रकार बीकानेर में विश्वविद्यालयों को खुलवाने के लिए लोगों ने संघर्ष किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here