आपसी विवाद में युवक की हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश, नहीं उठाया शव

0
336

फैक्ट्री मालिक पर लगाए आरोप, ग्रामीण बैठे धरने पर

थानाधिकारी की कार्यशैली से भी नाराज हैं ग्रामीण, मिलीभगत के आरोप

बीकानेर। जामसर थाना क्षेत्र में आज आपसी विवाद के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हत्या की वारदात से आक्रोशित ग्रामीण धरने पर बैठे हैं और हत्यारों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबी ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया है। दरअसल, आज सुबह खारा गांव में स्थित इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में कालासर गांव के निवासी नरेंद्र सिंह का शव मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात स्थल से सबूत जुटाने के लिए पुलिस ने एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया और उनकी सहायता से साक्ष्य जुटाए। वहीं गग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरना लगा दिया और शव नहीं उठाने की बात कही।

मृतक के भाई का आरोप है कि फैक्ट्री मालिक ने उसके भाई को रुपए देने के लिए बुलाया था। फैक्ट्री मालिक व अन्य पांच लोगों ने बंधक बनाकर नरेंद्र सिंह को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। परिजनों ने थानाधिकारी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

परिजनों का कहना है कि इस वारदात से पहले भी नरेंद्रसिंह से फैक्ट्री में विवाद हुआ था, जिस पर पुलिस को शिकायत दी गई थी। उस शिकायत पर भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। ऐसे में वे थानाधिकारी पर भरोसा नहीं कर सकते हैं। फ़िलहाल पुलिस ग्रामीणों से समझाइश कर रही है लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here