सोशल मीडिया व्हाटसएप पर हथियारों का प्रचार

0
250
Promotion of weapons on social media WhatsApp

पुलिस सक्रिय, जुटी पड़ताल में

बीकानेर। जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में फितरती तत्व अब सोशल मीडिया व्हाटसएप के जरिए अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त करने में लगे हैं। अवैध हथियारों को बेचने के लिए सोशल मीडिया व्हाटसएप पर प्रचार भी किया जा रहा है। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है।


सोशल मीडिया व्हाटसएप पर अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त का मामला सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में सामने आया है। इस क्षेत्र में सोशल मीडिया व्हाटसएप ग्रुप ‘17 केवाईडी’ पर अवैध हथियारों का प्रचार करता एक पोस्ट व्हाटसएप पर वायरल हुआ है। इस पोस्ट में हथियारों की फोटो के साथ लिखा गया है कि अगर आप हथियार खरीदना चाहते हैं तो हमसे व्हाटसएप पर संपर्क कीजिए। देश में कहीं पर भी हम हथियार की डिलिवरी कर देते हैं।

इस पोस्ट की जानकारी खाजूवाला पुलिस थाने तक पहुंच गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्यारेलाल श्योरान ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि इस पोस्ट की सत्यता को परखा जा रहा है कि ये कहीं साइबर फ्रॉड से जुड़ी पोस्ट है या कहीं वास्तविक रूप से ऐसा किया जा रहा है। साथ ही पुलिस पोस्ट करने वालों की पड़ताल में लग गई है। फिलहाल इस पोस्ट को व्हाटसएप पर डालने वाले का नंबर ट्रेस नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here