केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने की बड़ी घोषणा

0
591
Union Law Minister Arjun Ram Meghwal made a big announcement

बीकानेर रेलवे स्टेशन से जल्द चलेगी वंदे भारत ट्रेन

सफर होगा और भी आरामदायक, शहरवासियों में उत्साह

बीकानेर। पिछले कई वर्षों में रेलवे की ओर से बीकानेर मंडल में काफी रेल सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। रेल सुविधाओं में बढ़ोतरी करते हुए अब रेलवे बीकानेर मंडल को एक और बड़ी सौगात देने जा रहा है। इस सौगात के बारे में बीकानेर दौरे पर आए केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने आज एक बड़ी घोषणा की है।


केन्द्रीय कानून मंत्री ने केन्द्रीय बजट पर चर्चा के दौरान न्यूजफास्ट वेब को बताया कि दो महीने बाद यानि अक्टूबर महीने से बीकानेर रेलवे स्टेशन से वंदे भारत ट्रेन संचालित होना शुरू हो जाएगी। हालांकि उन्होंने यह जानकारी नहीं दी कि वंदे भारत ट्रेन बीकानेर से किस स्टेशन के लिए संचालित होगी लेकिन जानकारों का मानना है कि संभवत: यह आधुनिक ट्रेन बीकानेर से दिल्ली के बीच चलेगी।


गौरतलब है कि बीकानेर के बाशिन्दों की पिछले काफी समय से मांग की जा रही थी कि वंदे भारत ट्रेन बीकानेर रेलवे स्टेशन से भी चलाई जाए। केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी लगातार इस बारे में प्रयास कर रहे थे। ऐसे में अब रेलवे की ओर से वंदे भारत ट्रेन बीकानेर से भी संचालित किए जाने की घोषणा बीकानेर और आस-पास क्षेत्रों के लोगों को खुशी और राहत देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here