बजट में लूणकरनसर को मिली कई सौगातें, क्षेत्रवासियों ने जताया मंत्री गोदारा का आभार

0
339
Lunkaransar got many gifts in the budget, the people of the area expressed their gratitude to Minister Godara

लूणकरनसर और नापासर में अब होगी नगर पालिका

महाजन में 132 केवी का जीएसएस, टू लेन आरयूबी भी

बीकानेर। प्रदेश के आज आए पूर्ण बजट में जिले के लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र को कई सौगातें मिली हैं। इसका श्रेय भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा को दिया जा रहा है। बजट में लूणकरनसर क्षेत्र को कई सौगातें मिलने पर क्षेत्रवासियों ने आज आतिशबाजी की और मिठाई बांट कर अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए मंत्री गोदारा का आभार व्यक्त किया।


उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री दीयाकुमारी ने बजट पेश करते हुए लूणकरनसर और नापासर में नगर पालिका बनाने का ऐलान किया। साथ ही इस बजट में लूणकरनसर में 8 करोड़ रुपए की लागत से टू लेन आरयूबी, सीएचसी को उप जिला अस्पताल में क्रमोन्नत करने, 24 करोड़ रुपए की लागत से लूणकरनसर से ढाणी भोपालाराम-सहजरासर सडक़ तथा महाजन में 132 केवी के जीएसएस बनाए जाने की घोषणाएं भी की।


बजट में लूणकरनसर को सौगातें मिलने की घोषणा होते ही कस्बे में खुशियां मनाई जाने लगी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने वहां पार्टी कार्यालय के आगे आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी। वहीं कस्बे के व्यापारियों और ग्रामीणों ने मुख्य बाजार में आतिशबाजी कर व एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशियों का इजहार किया। लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा को इन सौगातों का श्रेय देते हुए उनका आभार व्यक्त भी किया।
इस अवसर पर लूणकरनसर पंचायत समिति के प्रधान कानाराम गोदारा, व्यवसायी विनोद चौपड़ा, सांवतराम पचार सहित बहुत से व्यापारी और ग्रामीण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here