मोबाइल पर महिला को निकालता था गलियां, पुलिस ने किया सलाखों के पीछे

0
297

एक साल से फरार था आरोपी, बहिन की शादी में भी नहीं आया

16 मार्च, 2023 को पूगल थाने में पीड़िता ने दर्ज करवाई थी एफआईआर

बीकानेर। महिला को मोबाइल फोन पर गालियां निकालने और उसे उठाकर ले जाने की धमकियां देने वाले आरोपी को पूगल थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। आरोपी एक साल से फरार चल रहा था।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि गिरफ्तार शख्स लीलाधर पुत्र महावीर स्वामी, चक जोहड़, नई आबादी महाजन का रहने वाला है। आरोपी बार-बार अपना मोबाइल नंबर बदल रहा था। कभी भी ज्यादा दिनों तक एक जगह पर नहीं रहा। अपनी सगी बहिन की शादी में भी नहीं गया। इतना शातिर है कि एक बार कॉल करने पर सामने से महिला की आवाज आती है तो उसी नंबर पर बार-बार कॉल करके अश्लील बातें करता तथा नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी देता। पूगल थाने के हैड कांस्टेबल धर्माराम ने अपने साथी कांस्टेबल सज्जन कुमार व कांस्टेबल जगदीश को साथ लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने में साइबर सेल के सहायक उपनिरीक्षक दीपक यादव की महत्वपूर्ण रही।

ये था मामला

पीड़िता ने 16 मार्च, 2023 को एस पी कार्यालय में परिवाद दिया था, जिस पर पूगल थाना में एफआईआर दर्ज की गई। रिपोर्ट में पीड़िता की ओर से कहा गया था कि एक शख्स उसके तथा उसके परिवार वालों के अलग-अलग मोबाइल नंबरों पर बेवजह कॉल करके उसे परेशान करता है। कॉल करने वाला शख्स अपना नाम राकेश चौधरी बताता है। आरोपी उसे उठाकर ले जाने, गलत काम करने की धमकियां देता है, गालियां देता है। थानाधिकारी धर्मेंद्रसिंह और उनकी टीम लगातार आरोपी की तलाश में थी।

#KAMALKANTSHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here