कांग्रेस के मिसाल मैन हैं डॉ. कल्ला : वासनिक

0
192
वासनिक

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक आज बीकानेर पहुंचे और कार्यकर्ताओं, उद्यमियों और व्यापारियों को सम्बोधित किया।

बीकानेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक ने बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला के बारे में कहा कि कांग्रेसी कैसे व्यक्ति को कहा जा सकता है तो उसमें डॉ. कल्ला एक मिसाल के रूप में बताये जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि डॉ. कल्ला ने राज्य विधानसभा में लंबे समय तक बीकानेर का प्रतिनिधित्व किया है। ये अनेक विभागों के मंत्री रहे हैं। डॉ. कल्ला को कांग्रेस के संगठन में भी काम करने का लंबा अनुभव है। ऐसे में कहा जा सकता है कि डॉ. कल्ला केवल कांग्रेस के हैं ऐसा नहीं है वे कांग्रेस की विचारधारा के 100 फीसदी के समर्पित नेता हैं।

कांग्रेस का नेता कैसा होना चाहिये इसकी अगर मिसाल देनी हो तो डॉ. कल्ला की मिसाल दी जा सकती है। उन्होंने लोगों से कांग्रेस के समर्थन करते हुए कहा कि डॉ. कल्ला को विधानसभा में काफी महत्तव पूर्ण जिम्मेवारी निभानी है, ऐसे में बीकानेर की जनता को उन्हें भारी मतों से जीताकर विधानसभा में भेजना होगा।

डॉ. कल्ला का जनसंपर्क

बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने आज शहर के विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

डॉ. कल्ला ने आज गंगाशहर, जम्भेश्वर नगर, बंगला नगर, रानीबाजार, आचार्य चौक, गंगा भवन, वैध मघाराम कॉलोनी, रेलवे क्लब क्षेत्र, सर्वोदय बस्ती आदि क्षेत्रों में लोगों से मिलकर पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here