दो बीघा जमीन पर नशा तस्कर के अवैध निर्माण को बीकानेर पुलिस ने हटाया

0
351
Bikaner police removed the illegal construction of a drug smuggler on two bighas of land

बीकानेर। पुलिस मुख्यालय जयपुर से मिले निर्देश के अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज बीकानेर पुलिस की ओर से बज्जू थाना क्षेत्र में नशा तस्कर के अवैध कब्जे को ढहा दिया गया।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्यारेलाल श्योराण और एसडीएम बज्जू के सुपरविजन में कोलायत सीओ संग्रामसिंह, बज्जू, कोलायत, रणजीतपुरा, हदां, गजनेर थानाधिकारी और पुलिस लाइन के जाब्ते ने कुख्यात नशा तस्कर मांगीलाल पुत्र नारायणराम के बज्जू थाना क्षेत्र में दो बीघा सरकारी जमीन पर किए गए कब्जे को ढहा कर सरकारी जमीन को मुक्त करवाया गया। उक्त सरकारी जमीन की कीमत तकरीबन दो करोड़ रुपए से ज्यादा की है। नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

कुख्यात नशा तस्कर के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज


नशा तस्कर मांगीलाल पुत्र नारायणराम पुलिस स्टेशन बाप के राणेरी गांव का निवासी है, हाल में वह बज्जू खालसा धोरावास में रहता है। नशा तस्कर के खिलाफ पीलीबंगा, जांभा, बज्जू में एनडीपीएस सहित अन्य प्रकार के मामले दर्ज हैं। इस नशा तस्कर ने बज्जू खालसा में दो बीघा सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण कर रखा था, जिसे आज ढहा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here