नशा तस्करों और हार्डकोर अपराधियों के घर चला भजनलाल सरकार का बुलडोजर, देखें वीडियो..

0
358
Bhajanlal government's bulldozer runs on the houses of drug smugglers and hardcore criminals, watch the video..

बीकानेर। नशा तस्करों और हार्डकोर अपराधियों के खिलाफ भजनलाल सरकार सख्त हो गई है। सरकार के निर्देशानुसार आज जिला पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नशा तस्कर और हार्डकोर अपराधियों के घर किए गए अतिक्रमणों पर बुलडोजर चलवाया। पुलिस और प्रशासन की ओर से शहर के तीन स्थानों पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।


पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि सदर थाना के हिस्ट्रीशीटर सत्तार खान के भुट्टों के बास स्थित घर के बाहर सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया गया था। पुलिस व प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए इस अतिक्रमण को बुलडोजर से धराशायी कर दिया। सत्तार खान के खिलाफ विभिन्न थानों में 20 प्रकरण दर्ज हैं। इसी प्रकार मुक्ताप्रसाद कॉलोनी थाना के हिस्ट्रीशीटर सीताराम कस्वां के सर्वोदय बस्ती और महेन्द्र विश्नोई के मुक्ताप्रसाद कॉलोनी स्थित घर पर भी बुलडोजर चलवाकर अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई की गई है।

उन्होंने बताया कि सीताराम के खिलाफ 9 तथा महेन्द्र विश्नोई के खिलाफ 14 प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक के अनुसार नशा तस्करों और हार्डकोर अपराधियों के खिलाफ आगे भी बेहतर कार्रवाई करती रहेगी।
गौरतलब है कि भजनलाल सरकार के निर्देश पर दो दिनों पहले श्रीगंगानगर में भी नशा तस्करों और बदमाशों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here