अघोषित बिजली कटौती : वार्ड 37 के बाशिन्दों ने बीकेईसीएल के सीओओ का किया घेराव

0
257
Unannounced power cut: Residents of Ward 37 surrounded the COO of BKECL

मेंटिनेंस के दौरान जनरेटर सुविधा रखने की दी नसीहत

सुभाषपुरा, अमरसिंहपुरा, भुट्टों का बास, पजाबगिरान मोहल्ले में पिछले कई दिनों बिजली की अघोषित कटौती

बीकानेर। भीषण गर्मी के दिनों में बिजली की अघोषित कटौती भी लोगों की परेशानी की बड़ी वजह बनी हुई है। कभी मेंटिनेंस के नाम पर तो कभी लोड बढ़ जाने की वजह से बीकेईएसएल बिजली सप्लाई बंद कर रही है। बाधित बिजली सप्लाई की वजह से परेशान वार्ड 37 के बाशिंदों ने पार्षद प्रतिनिधि श्यामसिंह हाड़ला के नेतृत्व में आज बीकेईएसएल कंपनी के सीओओ (चीफ ऑपरेशन ऑफिसर) जयंत चौधरी का घेराव किया।


बिजली सप्लाई व्यवस्था के कुप्रबंधन से परेशान हुए वार्डवासियों ने बीकेईएसएल सीओओ को खूब खरी-खरी सुनाई और चेतावनी भी दी कि अगर दो दिनों में बिजली आपूर्ति व्यवस्था दुरुस्त नहीं की तो वार्डवासी बड़ी संख्या में आकर कंपनी के मुख्य कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।


इससे पहले वार्डवासियों ने डी-4 के एईएन आशीष शाह और जेईएन प्रवीण विश्नोई से भी वार्ड 37 में आने वाले सुभाषपुरा, अमरसिंहपुरा, भुटïटों का बास, इन्द्रा कॉलोनी और पजाबगिरान मोहल्ले में लोड के अनुसार ट्रांसफार्मर लगाने, मेंटिनेंस के दौरान जनरेटर सुविधा रखने, एफआरटी टीमों की संख्या बढ़ाने, बिजली शिकायतों को जल्द से जल्द दूर करवाने की हिदायत दी। पार्षद प्रतिनिधि श्यामङ्क्षसह हाड़ला ने बीकेईएसएल अधिकारियों को चेताया कि अगर आमजन को निर्बाध बिजली आपूर्ति नहीं की जाती है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीकेईएसएल के मुख्य कार्यालय पहुंचने वालों में धीरज बडग़ुर्जर, सुनील दैया, जनकराज, आशुतोष भाटी, भानुप्रकाश, मिश्रीलाल बंजारा सहित कई वार्डवासी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here