देश में फिर बीजेपी सरकार या कांग्रेस की बहार, फलौदी सट्टा बाजार ने बता दिया सब

0
531
There will be another BJP government or Congress in the country, Phalodi betting market has told everything

पांचवें चरण के मतदान के बाद फलौदी सट्टा बाजार ने जारी किया आंकलन

फलौदी सट्टा बाजार का सटीक भविष्यवाणियों का रहा है इतिहास

बीकानेर। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के नतीजों की तारीख करीब आ रही है, वैसे ही प्रसिद्ध फलौदी सट्टा बाजार के पूर्वानुमानित सट्टेबाजी आंकलन ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। लोकसभा चुनाव मतदान के 5 चरण पूरे हो चुके हैं। बाकि के दो चरण का मतदान 25 मई और 1 जून को होगा। अब इस बात को लेकर अटकलें तेज हैं कि कौन सी पार्टी बहुमत हासिल करेगी और केंद्र में अगली सरकार बनाएगी। फलौदी सट्टा बाजार का सटीक भविष्यवाणियों का इतिहास रहा है। फिर चाहे वह चुनाव हो, क्रिकेट मैच हो या मौसम की भविष्यवाणी हो।


जानकारी के अनुसार सट्टा बाजार भाजपा के दमदार प्रदर्शन की बात कर रहा है। सट्टा बाजार की भविष्यवाणी है कि भाजपाई लगभग 300 सीटें जीतेंगे। इसके विपरीत, कांग्रेस को केवल 40-42 सीटें हासिल करने का अनुमान है। यह उनके वर्ष, 2019 के लोकसभा चुनाव में हासिल 52 सीटों से भी कम है। बाकी सीटों का बंटवारा अन्य पार्टियों में होने की उम्मीद है। यदि ये भविष्यवाणियां सच होती हैं तो यह फलौदी सट्टा बाजार के आंकलन की सटीकता को मजबूत करेगी। सट्टा बाजार के अनुसार उत्तर प्रदेश में कम मतदान प्रतिशत के बावजूद, बीजेपी को अभी भी 80 में से 68 से 72 सीटें जीतने का अनुमान है।

राष्ट्रीय स्तर पर सट्टा बाजार का अनुमान है कि भाजपा को 280 से 290 सीटें मिलेंगी। जबकि कांग्रेस 70 से 85 सीटें जीत सकती है। मीडिया रिपोर्टों और फलौदी सट्टा बाजार से संकेत मिलता है कि भाजपा का लक्ष्य यूपी की सभी 80 लोकसभा सीटों पर कब्जा करना है। कुल मिलाकर 335 से 340 सीटें जीतने का विश्वास है। अंतिम चरण में मतदान प्रतिशत में वृद्धि से भाजपा की सीटों की संख्या 30-35 सीटों तक बढ़ सकती है।

कैसी रही पिछली भविष्यवाणियां


लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने दावा किया था कि वे 400 से अधिक सीटें जीतेंगे। इस अबकी बार 400 पार के दावे की एक वजह राम मंदिर का निर्माण भी बताया जा रहा था। हालांकि, फलौदी सट्टा बाजार ने उस वक्त भी बीजेपी को करीब 320 सीटें मिलने का अनुमान लगाया था।
फलौदी सट्टा बाजार की सटीकता
फलौदी सट्टा बाजार अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए प्रसिद्ध है। जैसे-जैसे चुनाव परिणाम का दिन करीब आता है, सट्टा बाजार में गतिविधि तेज हो जाती है। इससे संभावित सरकार गठन के बारे में शुरुआती संकेत मिलते हैं। फलौदी सट्टा बाजार एक लंबे समय से स्थापित सट्टेबाजी बाजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here