संदिग्ध युवक को गिरफ्तार करने बीकानेर आई गुजरात पुलिस

0
465
Gujarat Police came to Bikaner to arrest the suspicious youth

गुजरात में एक मौलाना के मोबाइल में पुलिस को मिली थी संदिग्ध चैटिंग

बीकानेर। गुजरात पुलिस की इनपुट मिलने के बाद बीकानेर पुलिस ने नयाशहर थाना क्षेत्र से एक युवक को संदिग्ध गतिविधियां करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अब विभिन्न एजेंसियों की ज्वाइंट टीम इस आरोपी युवक से पूछताछ करने में जुटी हैं।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का नाम अशोक सुथार उर्फ अबू बकर निवासी विश्वकर्मा गेट बताया जा रहा है। न्यूजफास्ट वेब गुजरात की सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस बीकानेर आई और यहां स्थानीय पुलिस को युवक के बारे में इनपुट दिया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस और गुजरात की सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। न्यूजफास्ट वेब बताया जा रहा है कि सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस को वहां एक मौलाना को गिरफ्तार किए जाने के बाद उसके मोबाइल में संदिग्ध चैटिंग मिली थी। संदिग्ध चैटिंग वाले मोबाइल नंबरों को सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने जब ट्रेस किया तो वह बीकानेर के विश्वकर्मा गेट निवासी अशोक सुथार का नंबर निकला। जिस पर सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस टीम बीकानेर पहुंची।


विश्वस्त सूत्रों से पता लगा है कि कुछ समय पहले गुजरात के सूरत में वहां की क्राइम ब्रांच पुलिस ने मौलाना सोहेल अबू बकर को हिन्दू नेता उपदेश राणा का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रूपए देने का ऐलान करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। न्यूजफास्ट वेब इस आरोपी से इन्वेस्टिगेशन के दौरान सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस को उसके मोबाइल में पाकिस्तान और भारत में संदिग्ध लोगों से संदिग्ध चैटिंग मिली थी। उस मोबाइल में व्हाटसएप में जो चैटिंग की गई थी, उनमें से एक नंबर नयाशहर थाना क्षेत्र निवासी अशोक सुथार उर्फ अबू बकर का था।


फिलहाल विभिन्न एजेंसियों की संयुक्त टीमें इस आरोपी युवक से संयुक्त पूछताछ कर रही हैं। अगर इसके खिलाफ ऐसा कुछ संदिग्ध मिलता है तो बीकानेर पुलिस द्वारा भी विधिवत कार्रवाई की जाएगी। परंतु इस व्यक्ति को सूरत पुलिस ने पकड़ा है। न्यूजफास्ट वेब उस मौलाना के साथ चैटिंग है, कुछ पाकिस्तान के नंबरों के साथ चैटिंग है। कुछ अन्य लोगों के साथ भी संदिग्ध चैटिंग है। जिनके लिए अभी इससे आरोपी से अनुसंधान किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here