जाति की राजनीति करती है कांग्रेस : सुषमा स्वराज, देखें वीडियो…

0
178
सुषमा स्वराज

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज बीकानेर पहुंची। मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से जातिगत राजनीति करती रही है।

जाति के नाम पर लोगों से वोट हासिल करना उनकी रणनीति रही है लेकिन इस बार के चुनाव में उनकी यह नीति फ्लॉप साबित होगी और प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

बीकानेर। भाजपा की शीर्षस्थ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि कांग्रेस हमेशा से जातिगत राजनीति करती रही है। जाति-धर्म के आधार पर वोट हासिल करना उनकी पुरानी नीति है। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार को दोबारा बनने से उनकी यह नीति नहीं रोक सकेगी।

उन्होंने कहा कि फजी कम्पनियों के एजेन्टों के चक्कर में आकर जो लोग विदेशों में जाकर फंस जाते हैं, वे कानूनी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर के विदेश काम पर जाएं। फर्जी कम्पनियों और एजेन्टों से बचें। राज्य सरकार फर्जी कंपनियों पर कार्रवाई करे।

वसुंधरा राजे के कामकाज की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके किए कामों के कारण भाजपा सरकार वापिस शासन में आएगी। विकास के मुद्दे ही हमारी जीत का आधार है और विकास के दम पर ही हम जनता के बीच हैं।

इससे पहले विदेश मंत्री विदेश मंत्री सुषमा स्वराज नाल हवाई अड्डे से लालगढ़ पैलेस पहुंची। जहां बीजेपी के स्थानीय नेताओं द्वारा स्वागत किया गया।

इसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रवीन्द्र रंगमंच में प्रबुद्धजनों के सम्मलेन को संबोधित किया। शाम पांच बजे के करीब वे दिल्ली के लिए वापस रवाना हो गईं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here