‘खामोशी के साथ वोट जिहाद करो’, सलमान खुर्शीद की भतीजी का वीडियो वायरल

0
311
'Vote Jihad with silence', video of Salman Khurshid's niece goes viral

मारिया आलम हैं कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव-2024 के तहत छिछोरी राजनीति के पहले ही बहुत उदाहरण सामने आ चुके हैं। वोट हासिल करने के लिए नेता और उनके रिश्तेदार कुछ भी बोलने से नहीं चूक रहे हैं। इसी प्रकार देश में वैमनस्य बढ़ाने वाला एक और उदाहरण सामने आया है।


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल हुए इस वीडियो में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम लोगों से ‘वोट जिहाद’ करने की अपील करती दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में मारिया आलम लोगों से कह रही हैं कि बहुत अक़्लमंदी के साथ, बहुत खामोशी के साथ, एक साथ हो कर वोटों का जिहाद करो। क्योंकि हम सिर्फ वोटों का जिहाद ही कर सकते हैं और इस सरकार को भगा सकते हैं। वीडियो में वह कुछ लोगों का हुक्का पानी बंद करवाने के लिए भी कह रही हैं। उन्होंने कहा कि इंसानियत खतरे में है। इसलिए समझदारी से वोट दें। उनके इस प्रकार के बयानों की चहुंओर निंदा हो रही है।

इन तिथियों पर हैं यूपी में चुनाव


लोकसभा चुनाव-2024 कुल 7 चरणों में पूरे होंगे। यूपी की 80 विभिन्न सीटों पर बारी-बारी से सातों चरण में चुनाव होंगे। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रेल और दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रेल को संपन्न हो गई है। तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा। वहीं, सातवें चरण की वोटिंग एक जून को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here