शहर के विकास के लिए सभी को होना होगा एकजुट : डॉ. कल्ला

0
328
डॉ. कल्ला

कांग्रेस प्रत्याशी ने घर-घर जाकर किया जनसम्पर्क, नुक्कड़ सभाओं के जरिए कांग्रेस की योजनाओं के बारे में मतदाताओं को जानकारी दी।

बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने कहा कि बीकानेर को विकास की राह पर वापस लाने के लिए सभी लोगों को एकजुट होना होगा।

डॉ. बुलाकीदास कल्ला आज जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान विभिन्न मौहल्लों में नुक्कड सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

डॉ. कल्ला ने आज सुबह जैन पाठशाला के पीछे, प्रताप बस्ती, चांद बस्ती, नायकान, वार्ड 10, पाबूबारी, ब्रह्मा बगीचा, ईदगाह क्षेत्र, सूर्य भवन ,नाथ सागर क्षेत्र, गोगागेट नायकान बस्ती, चौपड़ा बाड़ी, मुक्ताप्रसाद कॉलोनी, जैसलमेर रोड, आसानियों का चौक, तेलीवाड़ा, स्वामी मौहल्ला, सुथारों का मौहल्ला आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क के दौरान हुई सभाओं में डॉ. कल्ला ने कहा कि इस चुनाव में बीकानेर का विकास ही मुददा होना चाहिए। पिछले पांच साल में शहर में विकास का एक काम भी नहीं हुआ है।

भाजपा की सरकार ने बीकानेर के आगे बढने के रास्ते को रोकने का ही काम किया है। चाहे वो तकनीकि विश्वविद्यालय का मामला हो या कांग्रेस राज में गांव-गांव खोली गई स्कूलों को बंद करने का।

भाजपा सरकार ने गहलोत सरकार द़वारा जन कल्याण के लिए बनाई गई ज्यादातर योजनाओं को चुन-चुन कर कमजोर किया तथा अनेक योजनाओं को बंद कर दिया।

उन्होंने मतदाआतों से आह्वान किया कि शहर के विकास के लिए कांग्रेस को अपना मत व समर्थन दें। इन जनसंपर्क सभाओं में कई कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ताओं ने भी संबोधित करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here