कांग्रेस प्रत्याशी झंवर को लड्डुओं से तौला

0
178
कन्हैयालाल झंवर

कांग्रेस प्रत्याशी झंवर का सघन जनसम्पर्क, कई मोहल्लों में घर-घर पहुंचे, लोगों का मिला समर्थन।

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरे कांग्रेस के प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर का प्रचार शनिवार को कई वार्डों में हुआ। झंवर ने जहां रेलवे वर्कशॉप और एलआईसी में कार्मिकों से मुलाकात कर वोट मांगें तो वहीं जेएनवी कॉलोनी में झंवर को लड्डुओं से तौला गया।

अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ने विनोबा बस्ती, हेमू कॉलोनी सर्किल, सांगलपुरा, खतूरिया कॉलोनी, रोशनीघर चौराहा, अमरसिंहपुरा, मंहतजी का डेरा में जनसंपर्क कर वोट मांगे। इस दौरान झंवर का स्थानीय वांशिदों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इ

कन्हैयालाल झंवर

न क्षेत्रों में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में कन्हैयालाल झंवर ने भरोसा दिलाया कि बीकानेर पूर्व क्षेत्र अब मेरी कर्मस्थली बन गया है। यहां के लोगों ने मेरा सम्बल बढ़ाया है। बीकानेर की जनता मेरी ताकत बनती है तो एक विधायक की जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए मैं तैयार हूं। इस क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास मेरी प्रमुख प्राथमिकता है।

लोगों के बीच रहकर, उनके साथ मिलकर उनके क्षेत्र को एक बेहतर जीवन जीने लायक बनाना, यही मेरा कार्य है। इसके अतिरिक्त यहां के लोगों की जो भी मांगें होंगी, उन्हें विधानसभा और सरकार तक पहुंचाना और उस पर अमल करवाना ही मेरा कार्य होगा।

इस दौरान सुनील पंवार, अरविन्द चौधरी, भवानी सिंह बीका, दुर्गेश स्वामी, श्यामसिंह, चन्डीदान, डॉ नरसिंहदान बीठू, गोरधनदास, सुरेश चांवरिया, वीरेन्द्र चौधरी, कुंभाराम, प्रभूदान, लालचंद गहलोत, जितेन्द्र सांखला, ओमप्रकाश खींचड़, अजय शर्मा, रफीक, करणपुरी सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी व वार्ड के मौजिज लोग शामिल रहे।

वहीं महिलाओं की टीमों ने भी गंगाशहर, भीनासर सहित कई वार्डों में जनसंपर्क कर झंवर के पक्ष में वोट मांगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here