आपका आशीर्वाद ही मेरी ताकत : झंवर

0
223
झंवर

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर ने आज शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सघन जनसम्पर्क किया और पार्टी को विजयी बनाने की अपील की। कई इलाकों में मतदाताओं ने उनका स्वागत किया।

बीकानेर। बीकानेर विधानसभा पूर्व से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर ने कहा कि आप लोगों का आशीर्वाद और स्नेह मेरी ताकत बनकर उभरा है। वे जनता की टिकट पर चुनाव लड़ रहे और आपके अपार समर्थक व सहयोग से इतिहास बदलने जा रहा है।

झंवर ने ये उद्गार शुक्रवार को रामपुरा बस्ती, तोलियासर भैरूजी गली, पटेलनगरश् सूरजपुरा कॉलोनी, महिला आईटीआई के पास, लक्ष्मी विहार, तिलक नगर, जेएनवी कॉलोनी, रानीसर बास, नूरानी मस्जिद, इन्द्रा कॉलोनी, जेलवेल में जनसंपर्क के दौरान कही।

जनसंपर्क में भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष अमरद्दीन भुट्टों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। भुट्टो को जिला प्रमुख सुशीला सींवर, सलीम भाटी ने सदस्यता ग्रहण करवाई।

झंवर

झंवर ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत तोलियासर भैरव मंदिर से पूजा अर्चना के साथ की। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी ने जिले के अमन चैन की दुआ मांगी। बाद में तौलियासर भैरूजी गली में जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क में व्यापारियों ने झंवर का गुलाब के पुष्पों की वर्षा कर गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान भैरूजी गली मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्की चढ्ढा की अगुवाई में नरेश खत्री, सोनू तनेजा, नारायण, धनपत चायल, इमरान, पूर्व पार्षद शांतिलाल मोदी सहित अनेक व्यापारियों ने अभिनंदन किया।

रामपुरा बस्ती में हुए स्वागत समारोह में डॉ मिर्जा हैदर बैग, याकूब खां, कानाराम, दिलावर, दीपक ने अभिनंदन कर वार्ड में जनसंपर्क करवाया। इस दौरान झंवर ने कहा कि वे आपके बीच रहकर विकास के नये आयाम स्थापित करेंगे।

जनसंपर्क अभियान में झंवर के साथ पूर्व पार्षद मनीष पुरोहित, विजय मारू, तोलाराम नायक, रामरख कूकणा, सूरजभान पंवार, सीताराम सियाग, हेमन्त सिंह यादव, निखिल चावला, कालूराम पूनियां, गुलजार अहमद, निर्मल भूरा, मोहनदास पिलानिया, राजेश शर्मा, हीरालाल, नंदलाल जावा सहित कई जने शामिल रहे। झंवर ने सात दिसम्बर को हाथ के निशान पर बटन दबाने का आह्वान भी मतदाताओं से किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here