कांग्रेस-भाजपा ने किया धोखा, अब जनता से उम्मीद : गोपाल गहलोत

0
180
गोपाल गहलोत

बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे गोपाल गहलोत ने आज मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जनता के लिए हमेशा संघर्ष किया है। जनता के आशीर्वाद से इस बार जीत निश्चित है।

बीकानेर। विधानसभा चुनाव में बीकानेर पूर्व और पश्चिम सीट से स्वतंत्र प्रत्याशी गोपाल गहलोत का कहना है कि कई वर्षों से मैं जनता की सेवा कर रहा हूं, हमेशा जनता के लिए संघर्ष किया है, इसलिए इस बार आमजन का आशीर्वाद मिलेगा और जीत निश्चित है।

माली समाज के भवन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोपाल गहलोत ने कहा कि मैं बीकानेर का ऐसा नेता हूं जिसने कभी पीठ नहीं दिखाई और जनता से जुड़ी समस्याओं के लिए सड़क पर उतर कर संघर्ष करता रहा। मेरे ऊपर कई मुकदमें हुए लेकिन मैंने परवाह नहीं की।

उन्होंने कहा कि मैंने आवारा गौवंश संरक्षण को लेकर ना सिर्फ संघर्ष किया बल्कि गौशाला के लिए आर्थिक सहायता में भी पीछे नहीं हटा, जनता के सामने जो बोला हूं वो करके दिखाया है।

 थोड़े भावुक हुए गोपाल गहलोत ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस ने मेरे साथ धोखा किया लेकिन इस बार पूरा यकीन है कि बीकानेर की जनता मेरे साथ धोखा नहीं करेगी।

उन्होने कहा कि अपने राजनैतिक जीवन में मैंने अभी तक पार्षद का चुनाव जीता है, इसके अलावा कई चुनावों में शिकस्त खाई है लेकिन फिर भी मैदान नहीं छोड़ा, जनता के लिये संघर्ष करता रहा और करता रहंूगा।

प्रेस कांफ्रेस में गोपाल गहलोत ने यह भी दावा किया बीकानेर पूर्व और बीकानेर पश्चिम के चुनावी परिणाम इस बार अप्रत्याशित होगें और जनता के साथ आर्शिवाद से मैं जीतूंगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here