राजपुरोहित ने कांग्रेस-भाजपा प्रत्याशियों पर किया जुबानी हमला

0
190
राजपुरोहित

संभाग के सबसे बड़े अस्पताल पीबीएम और रोगियों की अनदेखी के आरोप। कहा जनप्रतिनिधियों ने आज तक नहीं दिया ध्यान।

बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से स्वतंत्र प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह राजपुरोहित ने आज कांग्रेस-भाजपा प्रत्याशियों पर शब्दों के बाण चलाए। अपने चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने मतदाताओं को पीबीएम अस्पताल और रोगियों की अनदेखी करने वाले जनप्रतिनिधियों और उनके परिजनों की पीबीएम में की जा रही मॉनोपॉली भी बताई।

राजपुरोहित ने बताया कि आज बंगला नगर, अन्त्योदय नगर, भाटों का बास, लाली माई की बगीची, मुरलीधर व्यास कॉलोनी क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार किया गया। मतदाताओं को बताया गया कि पिछले दस वर्षों से क्षेत्र की जनता भाजपा के प्रत्याशी को चुन रही है, लेकिन इन्हीं पिछले दस वर्षों में पीबीएम अस्पताल की दशा को सुधारने के लिए भाजपा विधायक ने क्या किया?

सुरेन्द्रसिंह ने आरोप लगाए कि भाजपा विधायक के पौत्र भी पीबीएम अस्पताल में चिकित्सकों को तो शाबाशी देते हैं लेकिन रोगियों और उनके परिजनों को समय पर इलाज मिले तथा अन्य सुविधाएं मिले, इसके लिए कुछ भी नहीं करते हैं। पिछले दस वर्षों में रोगियों और पीबीएम की पूरी तरह से अनदेखी की गई है। जबकि वे पीबीएम में आने वाले रोगियों, उनके परिजनों की हर संभव सहायता करते हैं।

राजपुरोहित ने कांग्रेस प्रत्याशी पर भी आरोप लगाते हुए आमजन को बताया कि वे भी पार्टी के बड़े नेता के रूप में पहचाने जाते हैं लेकिन उन्होंने भी पीबीएम की अनदेखी की है।

कांग्रेस प्रत्याशी पीबीएम कैंसर अस्पताल के ट्रस्टी हैं, लेकिन आज तक ये अस्पताल सरकार को नहीं सौंपा गया है। ट्रस्टी और संस्था के लोग अपनी मनमर्जी करते हुए लोगों का पैसा लूट रहे हैं।

राजपुरोहित के समर्थकों ने बताया कि मतदाताओं ने स्वतंत्र प्रत्याशी को हरसंभव सहयोग देने का भरोसा दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here