रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई ने निकाली रैली, लोगों ने दिया समर्थन

0
148

विभिन्न क्षेत्रों में मतदाताओं से किया संवाद, मिला जीत का भरोसा

हमेशा रहूंगा आपकी आवाज, क्षेत्र में लाउंगा विकास की गंगा

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई एडवोकेट ने प्रचार के अंतिम दिन आज रैली निकाली। रैली में काफी तादाद में वाहन और लोग शामिल हुए।

सादुलगंज से शुरू हुई यह रैली पीबीएम अस्पताल रोड़, पवनपुरी, रानीबाजार, अम्बेडकर चौराहा, तुलसी सर्किल, जूनागढ़ के आगे से होती हुई इन्द्रा कॉलोनी, रामपुरा बस्ती, एमएन हॉस्पीटल रोड होती हुई वापस सादुलगंज पहुंची। रैली में बड़ी संख्या में दुपहिया, तिपहिया व चौपहिया वाहनों में समर्थक शामिल रहे। रास्ते में रालोपा प्रत्याशी विश्नोई का कई जगह स्वागत किया गया।

बाद में विश्नोई ने पवनपुरी साउथ, कीर्ति स्तंभ, जेएनवीसी, चौधरी कॉलोनी सहित अनेक इलाकों में संपर्क कर अपनी पार्टी के लिये वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे आमजन के लिए हमेशा संघर्ष करते आया हूं और आगे भी करता रहूंगा। विश्नोई ने आमजन को विश्वास जताया कि जिस तरह वे षार्षद के रूप में अपने वार्ड की समस्याओं के लिये समर्पित रहे हैं। वैसे ही आपके आशीर्वाद से विधानसभा में आपकी आवाज बनकर क्षेत्र के लिये विकास की गंगा बहाउंगा।

इस मौके पर क्षेत्र के वांशिदों ने विश्नोई का फूल मालाओं से लाद दिया और आश्वस्त किया कि वे बोतल के निशान पर बटन दबाकर विश्नोई को जीताएंगे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here