गरीब, श्रमिकों की आवाज उठाने वाला जब जीतता है तो निश्चित होता है क्षेत्र का विकास

0
125

रालोपा प्रत्याशी का जनसंपर्क जारी, मिल रहा मतदाताओं का अपार स्नेह

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से रालोपा प्रत्याशी हैं मनोज विश्नोई

बीकानेर। मनोज विश्नोई युवा होने के साथ सरल हद्धय के व्यक्ति हैं और गरीब,मजदूर की आवाज सदैव उठाते आए हैं। ऐसा प्रत्याशी जब विजयी होता है तो निश्चित रूप से क्षेत्र का विकास होता है। ये उद्गार बीकानेर पूर्व के रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई एडवोकेट के लिये अलग-अलग जनसंपर्क के दौरान वक्ताओं ने कहे।

रालोपा प्रत्याशी विश्नोई ने आज उदयरामसर, शिवबाड़ी, केजी कॉम्पलेक्स, सादुलगंज, खतूरिया कॉलोनी क्षेत्रों में लोगों से वोट मांगे। इस दौरान उपस्थित लोगों ने कहा कि विश्नोई ऐसा व्यक्ति है, जिसने हर वर्ग के सुख-दुख को ध्यान रखा है। ऐसे व्यक्ति को ही क्षेत्र का प्रतिनिधित्व देना चाहिए। वक्ताओं ने कहा कि पिछले पन्द्रह साल में बहुत से नेता आए लेकिन विश्नोई जमीन सेे जुड़े ऐसे पहले नेता हैं जो चुनाव से पहले भी हमारे एक बुलावे पर साथ खड़े थे और आज भी क्षेत्र के विकास का जज्बा लेकर हमारे साथ खड़े हैं।

इस मौके पर रालोपा प्रत्याशी विश्नोई ने कहा कि मैं आपका अपना हूं। जमीन से जुड़ा होने के कारण हर किसी के सुख-दुख को समझता हूं। विश्नोई ने कहा कि महलों में रहने वाली भाजपा प्रत्याशी क्या जाने आमजन की पीड़ा। पांच साल में मात्र पन्द्रह दिन वोट के लिये आती है और फिर वापस महलों में चली जाती है। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो पड़ौस के नेता को अपना उम्मीदवार बना दिया है, उस उम्मीदवार का वोट भी बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में नहीं है। समय आ गया है बदलाव का। अगर आप मुझे चुनाव जीताते है तो मैं आपकी सेवा में हर वक्त तैयार हूं। विश्नोई के जनसंपर्क में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग उमड़े।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI

www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here