रालोपा प्रत्याशी को समर्थकों ने गुड़ से तोला, दिया अपार स्नेह

0
197
Supporters weighed RLPA candidate with jaggery and gave immense love

विकास को नए आयाम देने का आमजन को दिया भरोसा

हमेशा संघर्ष करने का लिया संकल्प

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई एडवोकेट को जनसंपर्क के दौरान लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। विश्नोई को रविवार को पटेलनगर में गुड़ से तोला गया। रालोपा प्रत्याशी ने पटेल नगर के साथ पवनपुरी साउथ एक्सटेन्शनए, रिडमलसर सहित अनेक इलाकों में जनसंपर्क कर आमजन से बोतल के निशान पर बटन दबाने की अपील की।


इस मौके पर विश्नोई ने कहा कि जनता के मिल रहे समर्थन के कारण ही वे आज त्रिकोणीय मुकाबले में आ गये हंै। उन्होंने कहा कि पिछले पन्द्रह सालों से आप एक ही पार्टी को वोट देकर राजकुमारी को जीता रहे है। जीतने के बाद कभी भी राजकुमारी आप लोगों के सुख दुख की भागीदार नहीं बनी। अब बदलाव की जरूरत है। समय है कि आप अपने वोट का सही इस्तेमाल करें और रालोपा का जीताएं ताकि क्षेत्र की आवाज बनकर मैं विकास को नये आयाम दे पाउं।

विश्नोई ने कहा कि कांग्रेस ने भी ऐसे व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है जो पैराशूटी है। जिसका स्वयं का वोट इस क्षेत्र में नहीं लगता। वो क्या आपका भला करेगा। विश्नोई ने कहा कि आपके पास एक अच्छा मौका है कि भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी को घर बैठाकर जनता के बीच के व्यक्ति को विधानसभा क्षेत्र की बागडोर सौंपें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here