रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई का जनसंपर्क जारी

0
163
Public relations of RLPA candidate Manoj Vishnoi continues

बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्रों में कई मोहल्लों में पहुंच कर लोगों से किया संवाद

मतदाता जता रहे भरोसा, दे रहे हैं आश्वासन

बीकानेर। बीकानेर पूर्व से रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई एडवोकेट ने आज कई मोहल्लों में जनसंपर्क किया। लोगों से संवाद करते हुए उन्होंने बीकानेर पूर्व क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं का निस्तारण करने के संकल्प को दोहराया। वहीं मतदाताओं ने उन पर भरोसा जताते हुए रालोपा के पक्ष में मतदान करने का आश्वासन दिया।


रालोपा प्रत्याशी गंगाशहर, कुचीलपुरा, चौधरी कॉलोनी, कीर्ति स्तंभ, फड़बाजार, मुक्ताप्रसाद नगर, रामपुरा बस्ती, अम्बेडकर कॉलोनी आदि इलाकों के पहुंचे और मतदाताओं से घर -घर जाकर संपर्क किया और 25 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में बोतल के बटन को दबाकर चुनाव जीताने की अपील की। इस दौरान विश्नोई ने कहा कि पिछले चार सालों में पार्षद के रूप में अपने वार्ड की सेवा का मौका मिला है। जनता के बेहद स्नेह और लगाव के चलते विधानसभा चुनाव लड़ रहा हूं। ताकि पिछले पन्द्रह सालों से केवल चुनाव जीतकर विदेशों की यात्रा करने वाली राजकुमारी के राजतंत्र से जनता को मुक्ति दिला सकूं। राजकुमारी के शासन से जनता अब उब चुकी है। केवल चुनाव जीतना ही इनका उद्देश्य रह गया। जनता के दुख दर्द से इनको कोई वास्ता नहीं है। तभी तो आमजन के साथ पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी राजकुमारी को टिकट न देने की पैरवी अपने केन्द्रीय नेतृत्व से की थी।

विश्नोई ने कांग्रेस प्रत्याशी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बीकानेर पश्चिम विधानसभा का वांशिदा बीकानेर पूर्व में आकर चुनाव लड़ता है। जो खुद ही इस क्षेत्र का निवासी नहीं है तो उसे बाद में क्षेत्र के लोगों से क्या लेना देना होगा। ऐसे में दोनों प्रमुख दलों को इस दफा सबक सीखाकर रालोपा को जीताना है। विश्नोई के जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के युवा व अनेक समाज के लोगों ने समर्थन देते हुए रालोपा को जीताने का संकल्प दोहराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here