मोदी-मोदी के नारों से घबराए डोटासरा, जूते पहन मंदिर में घुसे, वीडियो वायरल

0
525
Dotasara scared of Modi-Modi slogans, entered the temple wearing shoes, video goes viral
photo by google

लक्ष्मणगढ़ में मंदिर में पहुंचे डोटासरा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो बना विपक्ष के लिए महत्वपूर्ण चुनावी हथियार

बीकानेर। विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल और राजनेता चुनाव प्रचार में अपना जोर लगा रहे हैं। प्रदेश में मोदी मैजिक आम जनता के सर चढक़र बोल रहा है। मोदी मैजिक का एक मामला सीकर के लक्ष्मणगढ़ से सामने आया है, जहां पर मोदी-मोदी के नारों की गूंज से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा घबराए हुए नजर आ रहे है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक मंदिर का है जहां पर मंदिर में दर्शन करने गए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा को देखते ही वहां मौजूद श्रद्धालु मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। ऐसे में डोटासरा जूते पहने हुए ही एक मंदिर में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मंदिर के पुजारी ने टोका तो डोटासरा को अपनी गलती का एहसास हुआ और वे मंदिर से बाहर निकल कर जूते उतार कर पुन: मंदिर में प्रवेश करते हैं।


विधानसभा चुनाव से पहले गोविंदसिंह डोटासरा का यह वीडियो विपक्ष के लिए महत्वपूर्ण हथियार बन गया है। बीजेपी इस वीडियो के जरिये कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति बता रही है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो डोटासरा की विधानसभा क्षेत्र सीकर के लक्ष्मणगढ़ का है। दीपावली की रात वो मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे। उस दौरान मंदिर में मौजूद भीड़ मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी। विरोध को देखकर डोटासरा हड़बड़ा गए और वह जूते पहने हुए ही मंदिर के अंदर चले गए।

मंदिर के अंदर कुछ कदम चल ही थे कि वहां मौजूद कुछ लोगों की नेताजी की इस भूल पर नजर पड़ी और उन्हें रोक दिया। इसके बाद नेताजी को अपनी भूल का एहसास हुआ और वह मंदिर से बाहर निकले और जूते उतार कर फिर से मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोग डोटासरा का मजाक बना रहे हैं। वहीं बीजेपी इसे मुद्दा बना कर चुनाव में जनता के बीच पहुंच रही है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here