बीकानेर पूर्व से यशपाल गहलोत ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में दाखिल किया नामांकन

0
299
Yashpal Gehlot filed nomination as Congress candidate from Bikaner East.

शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला रहे मौजूद, क्षेत्र को विकसित करने का दोहराया संकल्प

बीकानेर पूर्व से रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई 6 नवंबर को नामांकन करेंगे दाखिल

बीकानेर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से आज यशपाल गहलोत ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला भी मौजूद रहे। बीकानेर पूर्व में गहलोत का मुकाबला भाजपा की प्रत्याशी सिद्धिकुमारी से है। आज बीकानेर पूर्व से स्वतंत्र प्रत्याशी तीर्थराम, नारायणसिंह, छैल कंवर, केदार खत्री तथा हरिप्रकाश, पब्लिक पॉलिटिकल पार्टी के भगवानसिंह हाड़ला तथा बसपा से गोमती ने भी अपने-अपने नामांकन दाखिल किए।


इससे पहले यशपाल गहलोत कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के साथ रैली के रूप में बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर पवन कुमार को अपना नामांकन पत्र सौंपा। नामांकन दाखिल करने के बाद यशपाल गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए बीकानेर पूर्व क्षेत्र को विकसित करने का संकल्प दोहराया। इस अवसर पर उनके साथ शिक्षा मंत्री डॉ. कल्ला सहित कांग्रेस के बहुत से पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सोमवार को नामांकन दाखिल करेंगे रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई


विधानसभा चुनाव में 6 नवंबर को नामांकन का आखिरी दिन है। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई पार्षद अपना नामांकन दाखिल करेंगे। विश्नोई शुक्रवार को ही जयपुर से यहां आए हैं। हालांकि रोलापा प्रत्याशी के टिकट की घोषणा गुरुवार की रात को ही हो गई थी।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here