विधानसभा चुनाव : उठने लगा है ‘कन्हैयालाल हत्याकांड’ का मुद्दा, योगी ने कांग्रेस पर किए प्रहार

0
290
Assembly elections: The issue of 'Kanhaiyalal murder case' has started rising, Yogi attacks Congress

बालकनाथ की सभा में आए योगी ऐसे गरजे कि गरमा गई सियासत

आने वाले दिनों में तुष्टिकरण का मुद्दा कांग्रेस के लिए खड़ा कर सकता है संकट

बीकानेर। अलवर की तिजारा विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और सांसद बाबा बालकनाथ ने आज बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों के साथ अपना नामांकन भरा। इस दौरान बालकनाथ के नामांकन को भरवाने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी प्रदेश में आए। इससे पहले सांसद बालकनाथ की ओर से नामांकन दाखिल करने के बाद जनसभा आयोजित हुई। जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और बाबा बालकनाथ कांग्रेस पर जमकर गरजे।

कन्हैयालाल हत्याकांड यूपी में हुआ होता तो…


बालकनाथ के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने आए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने राजस्थान और यूपी की तुलना करते हुए बताया कि राजस्थान में गहलोत सरकार हिंदू विरोधी और गुंडो को बढ़ावा देने वाली सरकार है। जबकि यूपी में गुंडों की हिम्मत तोड़ दी गई है। गुंडों में अब हिम्मत नहीं है जो किसी व्यापारी या गरीब, कमजोर वर्ग के व्यक्ति की जमीन पर कब्जा कर सके। अगर कोई ऐसा करता है तो, तब बुलडोजर उसे ठीक कर देता है। यूपी में किसी की हिम्मत नहीं जो, किसी बेटी को टेढ़ी नजर से देख सके। उन्होंने कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति पर जमकर हमला करते हुए उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड की याद दिलाई। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर यह हत्याकांड यूपी में होता तो, उसका क्या परिणाम होता। यह सब लोग जानते हैं।

बालकनाथ ने भी कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा


जनसभा में सांसद बाबा बालकनाथ भी जमकर गरजे। उन्होंने कांग्रेस सरकार को जमकर निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण नीति को जनता समझ चुकी है। राजगढ़ में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोडक़र सरकार ने घोर अपराध किया है। इसका परिणाम भुगतना होगा। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने किसानों के साथ झूठ बोलकर छलावा किया है। इसलिए जनता इस बार कांग्रेस को उखाडक़र फेंकेगी।


गौरतलब है कि 28 जून को उदयपुर में कन्हैयालाल की आतंकी हमले के तहत निर्मम हत्या कर दी गई थी। जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। 28 जून को कन्हैयालाल सिलाई की दुकान पर काम कर रहा था। तभी आरोपी रियाज अत्तारी ने दर्जी कन्हैयालाल पर चाकू से गला काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। इस पूरी घटना का उसके साथी गौस मोहम्मद ने अपने फोन में वीडियो बनाया। इसके बाद दहशत फैलाने के लिए उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस घटना को लेकर राजस्थान में जमकर बवाल हुआ। बाद में आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई। हालांकि यह मामला अभी जयपुर एएनआई न्यायालय में विचाराधीन हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here