विधायक कर रहे हैं मोटर साइकिल पर बैठ कर जनसम्पर्क, देखें वीडियो…

0
293
निजी बिजली कम्पनी
निजी बिजली कम्पनी

बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोपाल जोशी शहर की तंग गलियों में मोटर साइकिल पर बैठ कर लोगों से मिल रहे हैं।

बीकानेर। चुनाव प्रचार के लिए प्रत्याशी विभिन्न प्रकार के तरीके अपना कर अपने मतदाताओं से मिलने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र विधायक और प्रत्याशी डॉ.गोपाल जोशी भी जनसम्पर्क के लिए मोटर साइकिल का सहारा ले रहे हैं।

शहर की तंग गलियों में चौपहिया वाहन नहीं जाने से भाजपा प्रत्याशी गोपाल जोशी को मोटरसाइकिल का सहारा लेना पड़ रहा है। वे अपने क्षेत्र के मतदाताओं से मिलने और वोट मांगने के लिए मोटर साइकिल पर सवार होकर घर-घर जा रहे हैं।

 

उनके समर्थक उन्हें मोटरबाइक पर बैठा कर लोगों से मिलवा रहे हैं। मोटर साइकिल पर बैठकर चुनाव प्रचार करना लोगों के लिए चर्चा का विषय भी बना हुआ है। लोगों में इस बात को लेकर उत्साह भी है कि आज राजनीति में प्रभावी और धनाढ्य ही शामिल हैं और वे अपने चौपहिया वाहनों के काफिले के साथ ही चुनाव प्रचार के लिए निकलते हैं।

ऐसे में उनसे मिलने धनाढ्य प्रत्याशी मोटर साइकिल पर बैठ कर आया है और उनसे उनका वोट मांग रहा है।

गौरतलब है कि चुनावों में इस तरह के मंजर अमुमन देखने को मिल ही जाते हैं। प्रत्याशी विभिन्न तरीकों को अपनाकर मतदाताओं को आकर्षित करने की कोशिशों में लगे रहते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here