स्वतंत्रता दिवस पर भी जारी रहा नर्सेज का धरना, सरकार ने नहीं ली सुध

0
231
Nurses strike continues even on Independence Day, government did not take care

कोरोना काल में इन्हीं नर्सेज ने अपनी जान को दावं पर लगा कर की थी रोगियों की सेवा

आन्दोलन होगा और तेज, कल से दो घंटे गेट मीटिंग

चुनाव में प्रदेश सरकार को उठाना पड़ सकता है नुकसान

बीकानेर। पिछले करीब एक महीने से धरने पर बैठे नर्सेज ने धरना स्थल पर ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस मनाया। वहीं लोकतंत्र की दुहाई देने वाली कांग्रेस की सरकार ने नर्सेज की अभी तक सुध नहीं ली है। सरकार का उपेक्षात्मक रवैया देखकर नर्सेज ने भी आन्दोलन को और तेज करने की ठान ली है।


संघर्ष समिति संयोजक श्रवण कुमार वर्मा ने बताया कि आज नर्सेज के वरिष्ठ नेता आदराम चौधरी व सीताराम बंजारा के नेतृत्व में धरना स्थल पर ही ध्वजारोहण किया गया। आपदा प्रबंधन टीम के राजेन्द्र बिजारणिया के नेतृत्व में मेवासिंह, मंजीत, मुखराम बाना, सुनील सेन, धन्नाराम नैण, नवरतन मारू सहित अन्य नर्सेज साथी धरने पर बैठे।


रविन्द्र विश्नोई ने बताया कि सरकार के आला अधिकारी आज 29 दिन बाद भी नर्सेज की सहमति सिद्ध मांगों का साकारात्मक समाधान करने की बजाय मुकदर्शक बने हुए हैं। जिससे नर्सेज में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते अब मजबूरन नर्सेज को अपना आंदोलन तेज करना पड़ेगा। कल यानि 16 अगस्त से 24 अगस्त तक लगातार 2 घंटे गेट मीटिंग करते हुए 25 अगस्त को सामुहिक अवकाश लेकर जयपुर कूच करेंगे। संघर्ष सयोजक छोटूराम चौधरी, सुशील यादव, ज्योति पुनिया, श्रवण विश्नोई सहित बहुत से नर्सेज धरने पर मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here