शहर में बेखौफ हुए बदमाश, महिलाओं का जीना कर रहे मुश्किल

0
336
Fearless miscreants in the city, making life difficult for women

पुरानी गिन्नाणी में बदमाशों ने घर पर हमला कर फैलाई दहशत

मामला दर्ज, परिवादी परेशान, रात्रि गश्त पर उठने लगे सवाल

बीकानेर। शहर में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि अब उनमें कानून व पुलिस का भी कोई भय नहीं रहा है। बीती रात को पुरानी गिन्नाणी में कुछ बदमाशों ने बदनियती से एक घर पर हमला करके क्षेत्र में दहशत फैला दी है। पीडि़त पक्ष की ओर से सदर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।


रिपोर्ट के अनुसार परिवादी की ओर से कहा गया है कि सागर पुत्र रामकुमार नाम का एक युवक आदतन बदमाश है और वह उसकी राजकीय सेवारत पत्नी पर काफी समय से बुरी नजर रखता है। बीती रात को इस आदतन बदमाश अपने पांच-सात बदमाश साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर उनके घर पहुंचा। सभी के हाथों में लाठियां और सरिए थे। सभी बदमाशों ने उसके घर के मुख्य दरवाजे पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। शोर सुनकर वे और आस-पास के लोग जाग गए। जब परिवादी और उसके परिजनों ने अपने घर के भीतर से बदमाशों को ललकारा तो वे मौके पर से भाग छूटे। यह वारदात मौके पर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है, जो बतौर सबूत पुलिस को उपलब्ध करवाए गए हैं। वारदात के दौरान ही मोबाइल के जरिए पुलिस को सूचना दे दी गई थी।


परिवादी ने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा है कि इस वारदात से एक दिन पहले आरोपी युवक ने शराब के नशे में उनके बेटे को रास्ते में रोक कर गाली-गलौच किया था, उस दौरान परिवादी और उसकी पत्नी सहित अन्य मोहल्लेवासियों के मौके पर पंहुचने पर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here