प्रधानमंत्री ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए कार्य किया – सतीश पूनिया

0
177
Prime Minister worked for service, good governance and poor welfare - Satish Poonia

भाजपा का प्रबुद्धजन संवाद सम्मेलन आयोजित

वक्ताओं ने गिनाई केन्द्र सरकार के नौ वर्षों के शासन की उपलब्धियां

बीकानेर। भाजपा की ओर से आज रविंद्र रंगमंच पर प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया व प्रदेश मंत्री श्रवणसिंह बगड़ी वक्ता के रूप में उपस्थित रहे। सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के 9 साल के शासन में रही उपलब्धियों को लेकर प्रबुद्धजन से संवाद का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर मुख्य वक्ता पूनिया ने कहा कि 9 साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके नेतृत्व वाली सरकार ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को लेकर काम किया है। वहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी भारत की साख बढ़ी है। भारत की सेनाएं सुदृढ़ हुई हैं। आत्मनिर्भर भारत से देश और देशवासी मजबूत हुए हैं। आज देश की अर्थव्यवस्था विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। डिजिटल युग की शुरुआत हुई। जिससे आमजन के जीवन में बड़ा बदलाव आया है। वहीं उन्होंने आपातकाल के दौरान संघर्ष करने वाले सभी सेनानियों को नमन किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक डॉ. सुरेंद्रसिंह शेखावत ने पूनिया का स्वागत किया।


प्रबुद्धजन संवाद सम्मेलन में महापौर सुशीलाकंवर, संगठन प्रभारी दशरथसिंह, नोखा से भाजपा विधायक बिहारीलाल विश्नोई, भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, , देहात प्रभारी ओम सारस्वत , पूर्व जिलाध्यक्ष रामगोपाल सुथार, ताराचंद सारस्वत, एड. मुमताज अली भाटी के अलावा बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बिहारी सिंह राठौड़, ओम सारस्वत, कार्यक्रम सहसंयोजक अशोक भाटी सहित आयोजन में शिक्षाविद, डॉक्टर, इंजीनियर, एडवोकेट, चार्टर्ड अकाउंटेंट और शिक्षक, जिले भर के संगठन के पदाधिकारियों के साथ ही विधायक और जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

खाजूवाला प्रकरण पर भी बोले पूनिया

बीकानेर दौरे पर आए भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए खाजूवाला में दलित युवती के साथ गैंगरेप और हत्या के प्रकरण पर कहा कि इस घटना ने प्रदेश के गृह मंत्रालय पर और प्रदेश के पुलिस तंत्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रदेश सरकार और उसके मंत्री पूरी तरह से संवेदनाएं खो चुके हैं। केवल सियासी बयान देकर बचने की कोशिशें की जा रही हैं। जनता सब समझती हैं। आने वाले समय में जनता इसका जवाब अपने तरीके से देने वाली है। गहलोत सरकार के महंगाई राहत शिविर पर उन्होंने कहा कि ये केवल सरकार का पाखंड है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here