नहर में तैरती हालत में मिला युवक का शव

0
240
नहर

दो दिनों पहले हुआ था लापता, परिजनों ने जताई हत्या की आंशका, पुलिस ने दो को किया राउण्डअप।

बीकानेर। खाजूवाला क्षेेत्र में नहर में तैरती हुई हालत में आज एक युवक का शव मिला है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और वहीं के राजकीय अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया। शव मिलने से क्षेत्र में दहशत सी फैल गई लेकिन पुलिस ने लोगों को समझाकर भयमुक्त किया।

जानकारी के मुताबिक मृतक की शिनाख्त खाजूवाला के चक 8 केवाईडी निवासी मनफूलराम के रूप में की गई है। यह युवक दो दिन पहले लापता हो गया था। मृतक के पिता ने एक महिला सहित चार जनों के खिलाफ मनफूलराम को अगवा कर हत्या की आंशका जताते हुए खाजूवाला पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी।

पुलिस के अनुसार मृतक का शव आज सुबह नाचना गांव के पास नहर में तैरता हुआ मिला है। प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंका गया है। बताया जा रहा है कि दो आरोपियों को राउण्डअप किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार चक 9 केवाईडी निवासी कोजाराम मेघवाल ने दो दिनों पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी ओमप्रकाश, राकेश कुमार, रमेश कुमार व कांता देवी ने उसके बेटे मनफूलराम को अगवा कर लिया है। पुलिस को आज सूचना मिली थी कि नहर में एक युवक का शव तैर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here