हाइवे और शहर से दूर स्थित होटल, रिसोर्ट व फार्म हाउस पर पुलिस की विशेष निगरानी

0
305
Special monitoring of the police on hotels, resorts and farm houses located away from the highway and the city

पुलिस की कोशिश नववर्ष की पूर्व संध्या पर ना हो सके कोई बवाल

हंगामा करने वालों पर पुलिस कसेगी नकेल

बीकानेर। नववर्ष पर जश्न मनाने के दौरान उन्माद मचाने वालों के खिलाफ पुलिस ने भी अपनी पूरी तैयारी कर ली है। नववर्ष की पूर्व संध्या पर आयोजित होने वाली पार्टियों व कार्यक्रमों में लोग शांतिपूर्ण तरीके से जश्न का लुत्फ उठा सकें इसके लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमों को तैयार किया है। ये टीमें हाइवे, बायपास तथा शहर से दूर स्थित होटल, रिसोर्ट व फार्म हाउसों पर विशेष रूप से निगरानी रखेंगी।


पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि शहर के प्रमुख चौराहों पर हथियारबंद जवान तैनात रहेंगे, जो अवांछित गतिविधियों को अंजाम देने वालों, मद्यपान कर वाहन चलाने और हंगामा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। वहीं शहर से चारों दिशाओं में निकलने वाले हाइवे पर बने होटल, ढाबों व रिसोर्ट्स पर भी पुलिस की पैनी नजरें रहेंगी। मुख्य रूप से अभी हाल ही में बायपास पर हुई फायरिंग की वारदात के बाद पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद हो गई है।

बायपास पर बने होटल, रिसोर्ट, ढाबें व फार्म हाउस में बिना अनुमति के चलने वाली मद्यपान की महफिलों सहित अमर्यादित आयोजनों पर पुलिस विशेष निगरानी बनाए हुए है,ताकि कोई भी आयोजक इस प्रकार के आयोजन नहीं कर सके। साथ ही रेतीले धोरों में बने कैंपों में होने वाली नववर्ष की पार्टियों पर भी पुलिस की निगाहें बनी हुई हैं।

जश्न के बीच कोरोना का डर

कोरोना महामारी एक बार फिर से अपने पैर पसार रही है। चीन में कोरोना ने अपना प्रचंड रूप धारण किया हुआ है। ऐसे में केंद्र सरकार से लेकर तमाम राज्य सरकारें एहतियात बरतने और भीड़ से दूर रहने की सलाह दे रही है।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here