गुरू गोविन्दसिंहजी जयंती पर हिन्दू जागरण मंच का हिन्दू सम्मेलन

0
670
Hindu Conference of Hindu Jagran Manch on Guru Gobind Singhji Jayanti

धरणीधर मैदान में जुटेंगें सैकड़ों हिन्दू कार्यकर्ता

29 दिसम्बर की शाम चार बजे शुरू होगा सम्मेलन

बीकानेर। हिन्दू जागरण मंच की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी गुरू गोविन्दसिंहजी जयंती पर 29 दिसम्बर को विराट हिन्दू सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।


हिन्दू जागरण मंच के महानगर संयोजक रूपेश आहुजा ने बताया कि हर वर्ष हिन्दू जागरण मंच की ओर से गुरू गोविन्दसिंहजी जयंती पर विराट हिन्दू सम्मेलन आयोजित किया जाता है। कोरोना महामारी के चलते दो वर्ष इस आयोजन को स्थगित रखा गया था, लेकिन इस वर्ष मंच का यह आयोजन सम्पूर्णता को प्राप्त कर रहा है। हिन्दू सम्मेलन 29 दिसम्बर की शाम चार बजे धरणीधर मैदान में शुरू होगा। यह सम्मेलन के रूप में हिन्दू जागरण मंच की वार्षिक बैठक है, जिसमें वर्ष भर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रुपरेखा तैयार होती है। सम्मेलन में आगुन्तक सभी सदस्यों के लिए भोजन की व्यवस्था रहेगी।

हिन्दू जागरण मंच के जोधपुर प्रान्त संयोजक जेठानन्द व्यास ने बताया कि ये सम्मेलन गुरू गोविन्दसिंहजी के द्वारा अपने परिवार का देश व धर्म के लिए किये बलिदान के लिए तथा बालदिवस के रूप में सप्ताह घोषित किये जाने के लिए किया जाता है। उन्होंने बताया कि सम्मेलन के दौरान कोविड गाइडलाइन की पूर्णतया पालना की जाएगी। साथ ही आयोजन स्थल पर मास्क, सेनेटाइजर आदि की व्यवस्था भी रहेगी।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here