प्रदर्शनी के जरिए सरकार का महिमा मंडन, आमजन की रही दूरी, देखें वीडियो…

0
386
The glorification of the government through the exhibition, the distance of the common man

मंत्रियों की मौजूदगी में प्रशासन भी रहा हाजिर, मंत्रियों के जाते ही सूना हो गया प्रदर्शनी हॉल

लोगों ने कहा जनता का पैसा बर्बाद करने का है तरीका, नहीं मिल रही हैं मूलभूत सुविधाएं

#KAMAL KANT SHARMA www.newsfastweb.com

बीकानेर। प्रदेश की सरकार के महिमा मंडन के लिए रविन्द्र रंगमंच में लगाई गई प्रदर्शनी से आमजन को दूर ही देखा गया। दो मंत्रियों की मौजूदगी में प्रदर्शनी की शुरुआत के कुछ देर बाद ही प्रदर्शनी परिसर बिल्कुल ही सूना हो गया।


दरअसल, गहलोत सरकार अपने शासन के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में विभिन्न आयोजन कर रही है। इन्हीं आयोजनों में रविन्द्र रंगमंच परिसर में सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं, सरकार के विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाने के लिए आज से तीन दिवसीय प्रदर्शनी लगाई गई। प्रदर्शनी के शुरू होने के कुछ क्षणों बाद ही प्रदर्शनी परिसर पूरी तरह से सूना हो गया। प्रदर्शनी के शुरू होने के दौरान प्रदेश के ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी, आपदा प्रबंधन मंत्री गोविन्दराम मेघवाल, राज्य भूदान यज्ञ बोर्ड के अध्यक्ष लक्ष्मण कड़वासरा, केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत, जिला प्रभारी सचिव आलोक गुप्ता, संभागीय आयुक्त नीरज के पवन, कलेक्टर भगवतीप्रसाद कलाल सहित कई प्रशासनिक और कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इन मंत्रियों और प्रशासनिक अधिकारियों के जाने के साथ ही प्रदर्शनी में दर्शाए गए 28 विभागों के चित्र उन्हें निहारने के लिए आने वालों की बाट जोहते रहे।


वहीं इस प्रदर्शनी से आमजन की दूरी के बारे में जागरूक लोगों का मानना है कि आमजन को इस प्रकार से की प्रदर्शनी से नहीं बल्कि उन्हें मिलने वाली सुविधाओं से सरोकार है। इस प्रकार के आयोजनों का प्रयोजन सिर्फ जनता के पैसे का दुरुपयोग ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here