आरपीएफ के दस जवान निकले बाइक यात्रा पर, देखें वीडियो…

0
387
Ten RPF jawans set out on bike journey

उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त भवप्रीता सोनी ने रैली को दिखाई हरी झंडी

आजादी के महत्व को पहुंचाएंगे लोगों तक, 15 अगस्त को पहुंचेंगे दिल्ली

बीकानेर। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत रेलवे की ओर से कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रमों के क्रम में आज बीकानेर डीआरएम कार्यालय से आरपीएफ के जवानों की बाइक रैली को रवाना किया गया। जयपुर मुख्यालय की उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त भवप्रीता सोनी ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


इस मौके पर उप मुख्य सुरक्षा आयुक्त सोनी ने न्यूजफास्ट वेब को बताया कि बाइक रैली के माध्यम से जवान सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों को आजादी के महत्व के प्रति जागरूक करेंगे। लोगों को यह भी संदेश दिया जा रहा है कि हमें आजादी किन संघर्षों के बाद मिली है। बीकानेर से रवाना हुई यह रैली श्रीगंगानगर होते हुए हिन्दूमल कोट, हरियाणा, चूरू होती हुई 14 जुलाई को जयपुर पहुंचेगी। जहां से सभी जलियांवाला बाग जाकर आजादी के लिए प्राणों को न्यौछावर करने वाले महापुरुषों को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

जलियांवाला बाग से रवाना होकर आरपीएफ जवानों की यह बाइक रैली 15 अगस्त से पहले दिल्ली पहुंचेगी। वहां से पूरे देश से आए बाइकर्स एक संयुक्त रैली निकलेंगे। बीकानेर मंडल के सहायक सुरक्षा आयुक्त घनश्याम मीणा के साथ अधिकारियों ने बीकानेर के स्वतंत्रता सेनानी सत्यनारायण हर्ष के घर जाकर उनका सम्मान किया। इस अवसर पर बीकानेर मंडल निरीक्षक नीलू गोठवाल, कविता, मंंडल के एडीआरएम एनके शर्मा, बीकानेर रेलवे स्टेशन आरपीएफ थाने के प्रभारी और निरीक्षक विनोद कुमार भी मौजूद रहे।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here