राज्यसभा चुनाव : गहलोत के मंत्री के बगावती सुर

0
388
Rajya Sabha elections: Rebellious tone of Gehlot's minister

बोले मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा – गहलोत ने बसपा विधायकों को नहीं दिया उचित सम्मान

मंत्री गुढ़ा अपने पांच साथी विधायकों को करवा रहे हैं सरिस्का की सैर

बीकानेर। राज्यसभा चुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब सीएम के एक मंत्री के बगावती सुर सामने आए हैं। कई दिनों से नाराज चल रहे गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने तेवर दिखाए है।


राजनीतिक गलियारों से जुड़े सूत्रों के मुताबिक मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने पांच विधायकों के साथ सरिस्का की सैर करने के बाद राजधानी जयपुर पहुंचे। अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा सरकार से नाराज दिखाई दिए। मंत्री गुढ़ा ने कहा कि गहलोत सरकार में हमारे साथियों को उचित सम्मान नहीं मिला है। हमें इस बात से दिक्कत है। राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि पार्टी प्रभारी अजय माकन ने जो वादा किया था। वह वादा पूरा नहीं किया गया है। हम सुप्रीम कोर्ट के केस झेल रहे हैं। हमारी सदस्यता जाएगी या रहेगी यह भी पता नहीं लेकिन हम इन बातों की परवाह नहीं करते और अपने क्षेत्र की जनता के भले के लिए सरकार के साथ है। गौरतलब है कि बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायकों में से पांच विधायक उदयपुर नहीं गए है।


मीडिया में बोलते हैं गहलोत – गुढ़ा

सैनिक कल्याण मंत्री गुढ़ा से जब पूछा गया कि गहलोत अकसर बसपा के साथियों का आभार जताते हैं। कहते हैं की बसपा के साथियों ने हमारी सरकार बचाई। इस पर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कुछ ऐसा कहा जो उनकी सख्त नाराजगी को जाहिर करता है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोलते बहुत ज्यादा है कि ये किया वो किया लेकिन वो केवल मीडिया में बोलते हैं। इसके बजाए अगर मुख्यमंत्री गहलोत हमारे साथ बैठकर चिंता करते तो ज्यादा बेहतर होता।


मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने उदयपुर में बाड़ेबंदी को लेकर नाराजगी जताई। गुढ़ा ने कहा कि उदयपुर भले ही घूमने के लिए अच्छी जगह हो सकती है लेकिन वो बंद होने के लिए अच्छी जगह नहीं है। बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए साथी दीपचंद खैरिया से भी खफा दिखाई दिए।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here