टोल फ्री नंबर 8094-692-692 पर कॉल कर घर बैठेे मंगवाएं जरूरी सामान

0
235
Call toll free number 8094-692-692 and get essential goods sitting at home

केडी होम डिलीवरी सर्विस हो रही है शुरू

बीकानेर। प्रधानमंत्री के वोकल फॉर लोकल की थीम को केडी होम डिलीवरी सर्विस ने अंगीकार किया है। जिसमें होम डिलीवरी सर्विस के जरिये न केवल लोगों को जरूरत के सामान उपलब्ध करवाए बल्कि स्थानीय व्यापारियों के व्यापार का सहारा बनकर रोजगार के नए अवसर भी प्रदान किए हैं।


कंपनी के सीईओ नितेश गोयल के अनुसार इस सर्विस के जरिये उनकी कंपनी अनेक प्रकार के प्रोडेक्टस की होम डिलीवरी करती है। बिना कमीशन के सिर्फ नॉमिनल डिलीवरी चार्जेस पर टू व्हीलर डिलीवरी मैन की टीम के माध्यम से केडी की शॉपिंग सर्विस के अंतर्गत किसी भी सामान को ग्राहक की बताई गई दुकान से खरीदकर व पार्सल सर्विस के तहत पार्सल को ग्राहक के घर व दुकान अथवा बताए गए किसी अन्य पते तक पहुंचाया जाता है। कोरोना काल में यह सर्विस स्थानीय दुकानदारों के लिये वरदान साबित हुई। ग्राहक के शॉपिंग ऑर्डर के अनुसार सामान को बिल सहित डिलीवर किया गया। गोयल ने बताया कि शहरी क्षेत्र के साथ साथ आसपास के गांव जो कि बीकानेर पर निर्भर है, वहां के निवासी भी केडी की सर्विस का इस्तेमाल कुछ इस प्रकार से करते है जैसे डॉक्टर की कोई दवाई मंगवानी हो या टू व्हीलर फोर व्हीलर का कोई सामान मंगवाना हो या किसी भी अन्य प्रकार का कोई सामान जो कि सिर्फ बीकानेर में ही मिल सकता है। वह सामान केडी की सर्विस से बस के माध्यम से मंगवाया जाता है और उनकी पेमेंट ऑनलाइन की जाती है।

इन सामान की होती है डिलीवरी


गोयल ने बताया कि सर्विस के जरिये ग्राहक की ओर से टोल फ्री नंबर 8094-692-692 पर बुकिंग के आधे घंटे के अंदर संबंधित को सामान पहुंचा दिया जाता है। इसके लिये अभी करीब 15 टू-व्हीलर डिलीवरी बॉय शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सेवाएं दे रहे है। इनमें किराणा का सामान, सब्जियां, दवाइयां, फूड व कोल्ड ड्रिंक्स, ज्यूस, स्टेशनरीए, फूटवियर, इनरवियर व लाइफ स्टाइल से संबंधित सामान की होम डिलीवरी की जाती है। इसमें ग्राहक की ओर से किसी दुकान विशेष से की गई शॉपिंग से लेकर हर प्रकार के पार्सल की डिलीवरी शामिल है। दुकानदारों के लिए नंबर ऑफ डिलीवरीज के आधार पर पैकेज की सुविधा भी प्रदान की जाती है जोकि 299 रूपये मासिक से शुरू होकर 57999 रूपये तक उपलब्ध है।

अन्य जगहों तक उपलब्ध करवाई जाएगी सर्विस


गोयल ने बताया कि केडी की ऑफिशियल मोबाइल ऐप 6 मार्च यानि रविवार को अग्रवाल चेतना समिति, जयनारायण व्यास कॉलोनी में दोपहर 3 बजे लॉन्च की जाएगी। जिससे सभी दुकानदारों को आधुनिक तरीके से ऑर्डर देने व ऑर्डर मैनेज करने की सारी सुविधाएं उनको प्राप्त हो पाएगी। फिलहाल बीकानेर के करीब 480 दुकानदार इस सर्विस का लाभ ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here