बस स्टेण्ड के हालात सुधारने के लिए परिवहन मंत्री ने अपने ही विधायकों पर कसा तंज, देखें वीडियो…

0
533
To improve the condition of the bus stand, the Transport Minister took a jibe at his own MLAs

रोडवेज पथ परिवहन निगम को विभाग बनाने पर दिया जोर

बीकानेर दौरे पर आए परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खचरियावास ने मीडिया से की वार्ता

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

बीकानेर। यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खचरियावास ने रोडवेज बस स्टेण्ड के हालात सुधारने के लिए अपनी पार्टी के ही तीनों क्षेत्रीय विधायकों पर तंज कसा है। साथ ही उन्होंने रोडवेज पथ परिवहन निगम को विभाग बनाने पर जोर दिया।


आज सर्किट हाउस में मीडिया से वार्ता करते हुए परिवहन मंत्री खचरियावास ने बस स्टेण्ड की दुर्दशा पर पूछे जाने वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि क्षेत्र के तीनों विधायक एक-एक करोड़ रुपए दे देेंवे तो बस स्टेण्ड के हालात सुधर सकते हैं, उन्हें भी तो बस स्टेण्ड के हालात दिखाई देते होंगे। उन्होंने कहा कि रोडवेज की दशा सुधारने की जिम्मेदारी सभी विधायकों की है, चाहे वो कांग्रेस विधायक हो या भाजपा विधायक।

परिवहन मंत्री ने राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम को विभाग बनाने पर पूरजोर तरीके से कहा कि इसकी पहल आज तक किसी ने नहीं की, जबकि उन्होंने ही रोडवेज को निगम की बजाय विभाग बनाने के लिए पत्र लिखा है। निगम को अलग से मदद देनी पड़ती है, अगर विभाग बन जाता है तो रोडवेज के कर्मचारी भी राज्य के कर्मचारी हो जाएंगे और उन्हेें भी अन्य राज्य कर्मचारियों की तरह सातवेंं वेतन आयोग सहित अन्य परिलाभ मिलना शुरू हो जाएंगे।


इस अवसर पर परिवहन मत्री खचरियावास के साथ कांग्रेस के शहर जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत, प्रदेश सचिव जियाउर रहमान सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here